Breaking News

BSEB 12th Result : स्टेट टॉपर के साथ सिमुलतला आवासीय विद्यालय के बच्चे टॉप-10 में

[gidhaur.com | सिमुलतला] :-  बिहार इंटरमीडिएट की परीक्षाफल बुधवार की संध्या जारी कर दिया गया। जिसमें सिमुलतला की कुसुम कुमारी ने आर्ट्स में स्टेट टॉपर एवं साइंस में अभिनव आदर्श ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया है। दोनों संकायों से विद्यालय के कुल 07 छात्र छात्राओं ने टॉप 10 में स्थान प्राप्त किया है।

उक्त परीक्षाफल से एक बार पुनः सिमुलतला आवासीय विद्यालय का नाम पूरे स्टेट की सुर्खियों में छा गई है। सिमुलतला आवासीय विद्यालय की कुल 4 छात्राओं ने आर्ट्स की परीक्षा में भाग लिया था। बिहार बोर्ड द्वारा जारी टॉप 10 की सूची में चारो छात्राओं ने अपनी जगह बनाई है, जिसमें बिहार टॉपर बनी कुसुम कुमारी ने 424 अंक प्राप्त किया, वहीं प्रज्ञा प्रांजल ने 419 अंक तीसरे स्थान पर अपनी जगह बनाई। पूजा कुमारी ने 416 अंक के साथ पांचवा स्थान हासिल किया, वहीं समीक्षा कुमारी ने 412 अंक के साथ टॉप टेन के लिस्ट में छठा स्थान प्राप्त किया। वहीं सिमुलतला आवासीय विद्यालय के ही अभिनव आदर्श साइंस के सेकंड टॉपर बने हैं, इन्होंने 421 अंक हासिल किया है।  इसके अलावे सतीश धवन ने चौथा तथा जेल्सी सिंह ने 9वां स्थान हासिल कर सिमुलतला समेत संपूर्ण जिले और राज्य को गौरवान्वित किया है।

            ये हैं टॉपर्स


 कुसुम कुमारी, पिता- भोला प्रसाद

 प्रज्ञा प्रांजल, पिता - वीरेंद्र कुमार

पूजा कुमारी, पिता- मंजीत कुमार वर्मा


समीक्षा कुमारी, पिता- अजित कुमार
अभिनव आदर्श, पिता- आनंद कुमार



सतीश धवन, पिता- सुरेंद्र मोहन साह

जेल्सी सिंह, पिता- संजय कुमार सिंह, 



         बच्चों की सफलता पर विद्यालय में बांटी गई मिठाईयां
बुधवार की संध्या मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ड्रीम प्रोजेक्ट सिमुलतला आवासीय विद्यालय में  एक अलग ही चहल पहल थी। इंटरमीडिएट की परीक्षाफल में पुनः एक बड़ी सफलता के बाद विद्यालय के शिक्षक एवं शिक्षकेत्तर कर्मियों ने एक ने दूसरे को मिठाई खिलाकर अपनी खुशी का इजहार किया। परीक्षाफल के इंतजार में बुधवार की दोपहर से ही पूरा विद्यालय परिवार विभन्न प्रकार के संचार माध्यमों के सामने बैठे थे। जारी हुई परीक्षाफल में जैसे ही आर्ट्स टॉपर में कुसुम कुमारी एवं साइंस के सेकेंड टॉपर में अभिनव आदर्श का नाम सामने आया यहां के लोगों की खुशियों का ठिकाना न रहा।

पत्रकारों से बातचीत में प्राचार्य डॉ राजीव रंजन ने कहा कि इस सफलता का श्रेय पूरे विद्यालय परिवार को जाता है। उम्मीद है कि आगे भी यह विद्यालय और बेहतर प्रदर्शन करेगा।
(बीरेन्द्र कुमार)
सिमुलतला  |  06/06/2018, बुधवार
Edited by - Abhishek Kumar Jha
www.gidhaur.com