Breaking News

6/recent/ticker-posts

तालियों के शोर और वन्स मोर से गूंजा बीएसडीसी गिद्धौर

गिद्धौर : उन्हें यकीन नहीं हो रहा था. ऐसा लग रहा था जैसे यह कोई सपना हो. जिन्हें टीवी पर और यूट्यूब पर देखते-सुनते आये वो सामने बैठे हों तो यकीन करना मुश्किल था. जी हाँ! कुछ ऐसा ही नजारा रहा गिद्धौर बीएसडीसी का जहाँ प्रशिक्षण प्राप्त कर चुके प्रशिक्षुओं को प्रशस्ति पत्र एवं नए प्रशिक्षुओं के बीच किताब वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया गया था.
इस मौके पर अतिथियों के रूप में राष्ट्रीय फलक के गायकों की टोली मौजूद थी. दिल है हिन्दुस्तानी रियलिटी शो में अपनी देसी स्टाइल में सबको झुमाने वाले भवानी कुमार पाण्डेय मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद थे. उनके साथ कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि आर्यमान के नाम से प्रसिद्ध गायक-रैपर मिलिंद भारद्वाज उपस्थित थे. इनके अलावा  रैपर निशु बाबा, प्रकाश पाण्डेय, सोनू मिश्र भी मौजूद रहे. 
अब जबकि मौका भी इतना ख़ास था तो केवाईपी का प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे बच्चों ने अपनी मनुहार से गायकों को गाने के लिए मना ही लिया. फिर तो सिलसिला ही चल निकला और श्रोता मनोरंजन उठाते रहे. सभी ने इन गायकों की प्रस्तुति की वीडियो भी रिकॉर्ड किये.

शुरुआत भवानी पाण्डेय ने सूफी संगीत से की तो आर्यमान मिलिंद ने भी इसे आगे बढ़ाते हुए सबको झुमाया. रैपर निशु बाबा ने अपनी नई आने वाली एल्बम की भोजपुरी रैप सुनाकर खूब तालियाँ बटोरीं. बच्चों ने कहा कि भोजपुरी में अबतक रैप नहीं सुना था. अब बेसब्री से पुरे गाने का इंतजार है. अंत में सभी प्रशिक्षुओं ने भवानी पाण्डेय से मेरे रश्के कमर गाने की फरमाइश की जिसे सबने साथ-साथ गाया और खूब झूमे.
कार्यक्रम समापन के बाद सेल्फी का भी खूब दौर चला. सभी बच्चों ने जमकर सेल्फी खींचे. सभी के लिए यह एक यादगार दिन रहा.

17/06/2018, रविवार

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ