Breaking News

क्या BSEB 12th Result 2018 में उन्नति क्लासेज़, गिद्धौर के स्टूडेंट्स दिखाएंगे जलवा?

बिहार बोर्ड के परिणाम आज होगी जारी
बिहार बोर्ड इंटरमीडिएट परीक्षा का रिजल्ट आज शाम 4.30 बजे जारी हो रहा है। बिहार बोर्ड के परिणाम जारी होने की डेट के साथ ही गिद्धौर के उन्नति क्लासेज़ शिक्षण संस्थान की भी चर्चा शुरु हो गई है। जमुई जिले में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के लिए मशहूर उन्नति क्लासेज़ कोचिंग इंस्टिट्यूट पर सबकी नजर टिकी हुई हैं।

मालूम हो कि साल 2017 में जब इस संस्थान के एकमात्र स्टूडेंट पहली बार सीबीएसई इंटर के परीक्षा में शामिल हुए थे, तब उन्होंने 66.2% अंक के साथ प्रथम श्रेणी प्राप्त किया था।

2015 में स्थापित हुआ था उन्नति क्लासेज़, गिद्धौर
बता दें कि 2015 मे स्थापित इस कोचिंग इंस्टिट्यूट के छात्र दूसरी बार इंटरमीडिएट की परीक्षा में शामिल हुए हैं। छात्रों और अभिभावकों के बीच उत्साह देखा जा रहा है। उन्नति क्लासेज़ के छात्रों ने जब से इंटर-मैट्रिक और प्रतियोगी परीक्षा देना शुरू किया है, तब से वो लगातार अपना जलवा दिखा रहे हैं और इस साल भी सभी को उम्मीद है कि इस संसथान के छात्र अच्छी संख्या में टॉप रैंक में अपना स्थान बनाने में कामयाब होंगे।

इस बार उन्नति क्लासेज़ से साइंस और आर्टस स्ट्रीम से स्टूडेंट्स इंटर परीक्षा में शामिल हुए हैं।

उन्नति क्लासेज़, गिद्धौर की निदेशक अपराजिता सिन्हा ने कहा है कि उन्हें पूरा विश्वास है कि इस बार भी इंटर परीक्षा में इस संसथान के स्टूडेंट्स बेहतर परिणाम देंगे। संस्थान की एकेडमिक डायरेक्टर ई. मोनालिसा भारती ने उन्नति क्लासेज़, गिद्धौर के इंटर परीक्षार्थियों को अग्रिम बधाई दी है।

06/06/2018, बुधवार