Breaking News

तोची रैना ने गाया मैथिली फिल्‍म ‘प्रेमक बसात’ में सूफी सौंग


Gidahur.com (मनोरंजन) : युवाओं के दिल पर राज करने वाले बॉलीवुड सिंगर तोची रैनी की आवाज में अब जल्‍द ही मैथिली सूफी सौंग सुनने को मिलेगा, जिसके म्‍यूजिक डायरेक्‍टर सरोज सुमन हैं। ये बातें खुद तोची रैनी ने बतायी। उन्‍होंने कहा कि मैथिली में बन रही फिल्‍म ‘प्रेमक बसात’ में मैंने एक सूफी गाना गाया है, जो मेरे लिए कमाल का एक्‍सपीरियंस था। मैं इसके लिए फिल्‍म के निर्माता वेदांत झा, निर्देशक रूपक सर और म्‍यूजिक डायरेक्‍टर सरोज सुमन को धन्‍यवाद कहना चाहूंगा। बता दें कि ओ परदेशी (देव डी), इकतारा (वेकअप सिड), कबीरा (ये जवानी है दिवानी), परिंदा (जब हैरी मेट सेजल) जैसे सुपर हिट गानों से उन्‍होंने लोगों के दिल में जगह बनाई है।

तोची ने कहा कि सरोज से मेरा 28 साल पुराना नाता है। हमारे लिए संगीत एक रूहानी मामला है। संगीत हमारे जींस में है। यह इस फिल्‍म में भी देखने को मिलेगा। उनके निर्देशप में मैंने फिल्‍म ‘प्रेमक बसात’ में सूफियाना गुनगुनाने की कोशिश की है, जो काफी खूबसूरत है। उम्‍मीद है श्रोताओं को पसंद भी आयेगी। इसके अलावा फिल्‍म के अन्‍य गाने भी बेहद अच्‍छे हैं। य‍ह फिल्‍म लीक से हट कर है। पहले मुझे लगता था कि क्‍या भोजपुरी और मैथिली में अच्‍छी फिल्‍में बनेंगी भी ? मगर अब इसकी शुरूआत हो चुकी है। इसलिए फिल्‍म जरूर देंखें। तोची ने कहा कि वे दरभंगा से आते हैं, इसलिए भी उन्‍हें फिल्‍म ‘प्रेमक बसात’ से लगाव हो गया है। 

बताते चलें कि जे एम के इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी मैथिली फिल्म 'प्रेमक बसात' के एग्‍जक्‍यूटिव प्रोड्यूसर कुणाल ठाकुर,   आर्ट डायरेक्‍टर प्रेमचंद हैं। जबकि म्‍यूजिक सरोज सुमन और प्रवेश मल्लिक का है। डीओपी नरेंद्र पटेल और डांस केदार सुब्बा ने निर्देशित किया है। लाइन प्रोड्यूसर अजीत सिंह, एडिटर गोविंद दुबे और पब्लिसिटी डिजाइन सौमित्र सिंह ने किया है। फिल्‍म में पियूष कर्ण, रैना बनर्जी, मोना रे, प्रज्ञा झा, राकेश त्रिपाठी, कल्पना मिश्रा, एस.सी. मिश्रा, राजीव झा, प्रेम नाथ झा, जीतू सम्राट, आरती मिश्रा, शैल झा,आशुतोष सागर, राजेंदर कर्ण, अनुराग कपूर, संगीत झा और कुणाल ठाकुर मुख्‍य भूमिका में हैं।

अनूप नारायण
पटना     |       12/06/2018, मंगलवार