Breaking News

भावना सिंह चौहान के दिल में है अभिनय का जुनून

Gidhaur.com (मनोरंजन) : अभिनेत्री भावना सिंह चौहान को अभिनय से खूब लगाव है, तभी तो वो इसमें सिद्दत से डूब कर काम करने में भरोसा रखती हैं। उनकी यही जुनूनियत फिल्‍म ‘दिल दिया है जान भी देंगे’ में देखने को मिली है, जिसकी शूटिंग हाल ही में पूरी हो चुकी है। इस फिल्‍म में उन्‍होंने अपने अभिनय से सबको प्रभावित किया। इस फिल्‍म में भावना के अपोजिट अभिनेता आदित्‍य मोहन हैं, जिनके साथ उनकी केमेस्‍ट्री काफी दुरूस्‍त है। ऐसा सेट पर मौजूद सभी लोगों का कहना है। भावना के को-स्‍टार की मानें तो उनमें किसी भी चीज को ग्रहण करने की क्षमता काफी अधिक है और कोई भी सीन एकदम आराम से कर लेती हैं।

वहीं, भावना अपने अभिनय की जुनून के बारे में कहती हैं कि जब तक किसी काम में डूब कर काम नहीं किया जाय, तब तक उसमें परफेक्‍शन की उम्‍मीद करना आसान बेवकूफी होती है। इसलिए मैं अपने काम के प्रति गंभीर रहती हूं और उसमें परफेक्‍शन के लिए मेहनत करती हूं। भावना वैसे एक बेहतरनी एथलीट भी रह चुकी हैं और उनका अपना बिजनेस भी है। स बॉल, वॉलीबॉल और बास्‍केटबॉल में यूपी को एज ए कोच और खिलाड़ी भी रिप्रजेंट क चुकी हैं। साथ ही एनसीसी 19 यूपी बटालियन की भी हिस्‍सा रह चुकी हैं। बावजूद इसके उनका फिल्‍मों में आना कोई मिरेकल से कम नहीं है।

भावना ने अपने अभिनय करियर की शुरूआत न्‍यूज चैनल ईटीवी से की, जिसमें उनकी अदाकारी को सराहा गया और उन्‍हें अवार्ड भी मिला। इसके बाद डीडी 1 के लिए अरमानों के पंख दो और स्‍वस्‍थ्‍य भारत कार्यक्रम में नजर आईं। सावधान इंडिया में भी उन्‍होंने प्रभावित किया। इसके बाद एक के बाद एक 9 फिल्‍में कर चुकी हैं और इन दिनों वे साउथ की एक फिल्‍म कर रही है, जिसका शूट लास्‍ट जून तक है। इसके अलावा वे कैरी ऑन कुत्ते, डाउटर्स ड्रीम, पार्टनरशिप में भी नजर आ चुकी हैं। भावना ने भोजपुरी में  सड़क छाप, केहू से न कहिया और परिवार का बाबू की है।

फिल्‍मों को लेकर भावना का मानना है कि फिल्‍में समाज के लिए एक आईना तो है ही, साथ ही हम स्‍ट्रेस कम करने के लिए भी कई बार सिनेमा से जुड़ते हैं। फिल्‍म इंडस्‍ट्री में स्‍ट्रगल को लेकर भावना की मानें तो स्‍ट्रगल वास्‍तव में लाइफ ऑफ इंप्रूवमेंट का एक पार्ट होता है, जो हर कदम पर हर समय में कुछ न कुछ बेहतर ही सिखाता है। इसलिए इससे किसी को भागना नहीं चाहिए। भावना जस्टिन वीबर, शाहरूख खान के अलावे रेखा और दीपिका पदुकोण को भी पंसद करती हैं। ये उनकी आइडियल हैं और उनके साथ काम भी करना चाहती हैं।

अनूप नारायण
03/06/2018, रविवार