Breaking News

6/recent/ticker-posts

ट्रेन पकड़ने से पहले ही रेल पुलिस की गिरफ्त में आए प्रेमी युगल

Gidhaur.com (छपरा) : शादी की नियत से घर से भागने के बाद फरार प्रेमी युगल को छपरा जंक्शन पर रेल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. दोनों की गिरफ्तारी के बाद जीआरपी थाने में दोनों के परिजनों को बुलाया गया, लेकिन मामला सुलझने की बजाए तब और उलझ गया जब लड़की ने दो टुक में कह दिया कि प्रेमी के साथ ही रहेगी. मामला सुलझते नहीं देख कर पुलिस ने अग्रेतर करवाई करते हुए प्रेमी युगल को गिरफ्तार कर लिया.

प्रेमी युगल सारण जिले के तरैया थाना क्षेत्र निवासी बताए जाते हैं. युवक संग्रामपुर का रहने वाला सुनील कुमार पासवान बताया जाता है, तो युवती टीकमपुर गांव निवासी सविता कुमारी बताई जाती है. स्कूल में पढ़ने के दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ता गया. घरवाले दोनों की शादी के लिए रजामंद नहीं थे. जिसके कारण दोनों ने यह निर्णय लिया कि घर से भाग कर शादी कर लेंगे. दोनों  के इरादे पक्के निकले.

मंगलवार को दोनों घर से फरार हो गए और ट्रेन पकड़ने के लिए छपरा जंक्शन पहुंचे. जहां  ट्रेन पकड़ने से पहले ही रेल पुलिस की नजर पड़ गई और दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया. जंक्शन जीआरपी थाने में दोनों के परिवार वालों की बैठक हुई, लेकिन दोनों दिल जुदा होने को तैयार नहीं थे.

अनूप नारायण
14/06/2018, गुरुवार

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ