Breaking News

6/recent/ticker-posts

लखनऊ में लॉन्च हुआ सनकी दरोगा का टीजर

Gidhaur.com (मनोरंजन) : बलात्कार की सच्ची घटनाओ से प्रेरित रवि किशन प्रोडक्शन की भोजपुरी फ़िल्म सनकी दरोगा का टीजर वुधवार को लखनऊ के ताज वेदांता में रिलीज किया गया । उत्तर प्रदेश की केबिनेट मंत्री श्रीमती स्वाति सिंह और उत्तर प्रदेश के DGP श्री ओ पी सिंह जी , DIG लखनऊ श्री प्रवीण कुमार सिंह जी , SSP लखनऊ श्री दीपक कुमार जी , पुलिस अधीक्षक 1090 अजय कुमार मिश्रा जी , पुलिस अधीक्षक ट्रांस गोमती श्री हरेंद्र कुमार जी सहित फ़िल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे रवि किशन व अंजना सिंह, फ़िल्म के प्रचारक उदय भगत व पवन दुबे सहित कई लोग मौजूद थे । 90 सेकेंड के इस टीजर में बलात्कार के खिलाफ एक पुलिस् अधिकारी  की लड़ाई को दर्शाया गया है । सनकी दरोगा में रवि किशन उसी अधिकारी की भूमिका में है जो ब्लात्कारियो के लिए जल्लाद है । इस मौके पर स्वाति सिंह और अंजू गुप्ता ने टीजर की तारीफ करते हुए कहा कि फ़िल्म का सब्जेक्ट काफी अच्छा है । फ़िल्म समाज का आईना होता है और लोगो को उससे प्रेरणा भी मिलती है।  उन्होंने रवि किशन को  इस तरह के विषय पर फ़िल्म बनाने के लिए बधाई दी । आपको बता दें कि फ़िल्म के निर्देशक है सैफ किदवई जो कि विज्ञापन जगत के जाने माने नाम है । रवि किशन ने खुद इस फ़िल्म का लेखन भी किया है । जबकि फ़िल्म के संवाद को लिखा है संजय सुहाना ने । मेगा स्टार रवि किशन के साथ इस फ़िल्म में हॉट गर्ल अंजना सिंह है जबकि मुख्य कलाकारों में बताशा चाचा मनोज सिंह टाईगर , पप्पू यादव, पिंकुल , जीत रस्तोगी , सागर सलमान , रागिनी , आर सी पाठक , प्रिया सचान , प्रीति शुक्ला , सोनिया सचान , संजय शर्मा , पूनम मिश्रा , आरती निगम, मार्शलीन , सिमरन निशा , कौशलेंद्र श्रीवस्तव , शिवम श्रीवस्तव  आदि हैं ।
निर्देशक सैफ किदवई ने बताया कि सनकी दरोगा वर्तमान परिवेश की फ़िल्म है । समाज मे घटित होने वाली घटनाओ को इस फ़िल्म में समेटा गया है । उन्होंने बताया कि फिल्म के संगीतकार हैं श्याम देहाती , धीरज सेन , प्रदीप पांडे और मनीष जे टीपू जबकि गीतकार हैं श्याम देहाती , जैमी सैय्यद , संजीत और शैली । सनकी दरोगा के सिनेमेटोग्राफर हैं हेमंत चैयलंगया, कोरियोग्राफर हैं प्रसून यादव,  एक्शन डायरेक्टर हैं हीरा यादव और प्रचारक है उदय भगत , रंजन सिन्हा और पवन दुबे ।
रवि किशन प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फ़िल्म की को प्रोड्यूसर हैं प्रीति शुक्ला , प्रोडक्शन हेड है राजू शुक्ला और क्रिएटिव प्रोजेक्ट इंचार्ज हैं बिलकिस कपाड़िया ।

अनूप नारायण
16/04/2018, गुरुवार

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ