Breaking News

6/recent/ticker-posts

पहल के द्वारा राज्यपाल के हाथों सम्मानित होंगी गोल्डन गर्ल श्रेयसी

Gidhaur.com (पटना) : श्रेयसी सिंह बिहार की पहली खिलाड़ी है जो कॉमन वैल्थ गेम में पदक हासिल कर राष्ट्र के साथ ही बिहार का नाम दुनिया में रोशन की है। वह वर्ष 2014 के कॉमन वैल्थ गेम में रजत पदक जितने के बाद 2018 के कॉमन वैल्थ गेम में स्वर्ण पदक हासिल कर देश व राज्य का सम्मान बढ़ाया।

बिहार सरकार की उपेक्षा के बाद 'पहल' ने लिया सम्मानित करने का निर्णय
इसके बावजूद बिहार सरकार द्वारा उपेक्षा के बाद सामाजिक एवं सांस्कृतिक गतिविधियों को लेकर राज्य मे सक्रिय संस्था 'पहल' ने समारोह आयोजित कर सम्मानित करने का निर्णय लिया है।

राज्यपाल होंगे स्वर्ण विजेता श्रेयसी के सम्मान समारोह के मुख्य अतिथि
इस सम्बन्ध में पहल के अध्यक्ष अखिलेश कुमार तथा सचिव धर्मेन्द्र सिंह ने बताया कि अगामी 11 जून (सोमवार) को पटना के रविन्द्र भवन सभागार में बिहार के बेटी को सम्मानित किया जाएगा जिसके मुख्य अतिथि महामहिम राज्यपाल सतपाल मलिक होंगे।

उन्होंने कहा कि महिला सशक्तिकरण के क्षेत्र में श्रेयसी की सफलता ने एक बड़ा संदेश दिया है और इस जीत से बिहार का सम्मान बढ़ा है। गिद्धौर निवासी पूर्व विदेश मंत्री स्व दिग्विजय सिंह और पूर्व सांसद पुतुल कुमारी की बेटी श्रेयसी ने डबल ट्रैप निशानेबाजी में कई राष्ट्रीय और अन्तररराष्ट्रीय पदक हासिल कर चुकी है। अखिलेश कुमार ने बताया कि समारोह में पूर्व राज्यपाल निखिल कुमार सहित कई अन्य गणमान्य व्यक्ति भी शिरकत करेंगे।

अनूप नारायण
05/06/2018, मंगलवार

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ