Breaking News

6/recent/ticker-posts

तो क्या बिहार में नीतीश को गुडबाय कहने के मूड में है भाजपा!

ब्रेकिंग (सुशान्त सिन्हा): जम्मू-कश्मीर में महबूबा मुफ़्ती की पार्टी पीडीपी से समर्थन वापस लेने वाली भारतीय जनता पार्टी अब बिहार में नीतीश कुमार की जनता दल (यूनाइटेड) से भी समर्थन वापस ले सकती है. यह बात बिहार कांग्रेस के नेता शक्ति सिंह गोहिल ने शनिवार को वडोदरा में प्रेसवार्ता के दौरान कहा. गोहिल की मानें तो बीजेपी जम्मू-कश्मीर की इसी कहानी को बिहार में भी दोहराने की ताक में है.

शक्ति सिंह गोहिल ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि जम्मू-कश्मीर में अभी जो हुआ उसे देखते हुए इस बात से कतई इनकार नहीं किया जा सकता कि बीजेपी बिहार में भी जेडीयू से समर्थन वापस ले नीतीश की सरकार गिरा सकती है. वहीं उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि नीति आयोग के हाल की बैठक में जब सीएम नीतीश ने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग का मुद्दा उठाया तो केंद्र सरकार ने इसे अस्वीकार कर दिया.

बता दें कि बिहार कांग्रेस के नेता शक्ति सिंह गोहिल शनिवार को वडोदरा में अपने पार्टी के नेताओं के साथ विचार विमर्श हेतु पहुंचे. जहां उन्होंने प्रेसवार्ता के दौरान अपनी ये बातें रखी.

विदित हो कि 19 जून को भाजपा ने कश्मीर में पीडीपी से तीन साल पुराना गठबंधन खत्म कर दिया. इसी पर कटाक्ष करते हुए कांग्रेस नेता ने यह बयान दिया है. फ़िलहाल बिहार में बीजेपी और जदयू के बीच गठबंधन का क्या होगा यह कहना अभी मुश्किल है.

25/06/2018, सोमवार

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ