Breaking News

डिमांडिंग हो गई है खेसारीलाल की फिल्‍म से डेब्‍यू करने वाली आकांक्षा

Gidhaur.com (मनोरंजन) : भोजपुरी की सबसे महंगी फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ में सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव के साथ डेब्‍यू करने वाली अभिनेत्री आकांक्षा अवस्‍थी को नई फिल्‍म ‘परिवार के बाबू’ के लिए साइन कर लिया गया है। खबर है कि आकांक्षा की उम्‍दा अदाकारी की वजह से उन्‍हें इस फिल्‍म में साइन किया गया है। फिल्‍म ‘परिवार के बाबू’ के निर्माता को अपनी इस सामाजिक इंटरटेंमेंट वाली फिल्‍म के लिए एक फ्रेश चेहरे की तलाश थी, जो आकांक्षा की रूप में पूरी हुई। हालांकि यह आकांक्षा की दूसरी फिल्‍म होगी, मगर निर्देशक योगेश मिश्रा की ‘दबंग सरकार’ के टीजर में उन्‍हें देखकर नहीं लगता है कि वे पहली बार अदाकारी कर रही हैं भोजपुरी में।

वहीं, आकांक्षा भी फिल्‍म ‘परिवार के बाबू’ को साइन कर खुशी जाहिर की और कहा कि अभी मैं इस फिल्‍म के बारे में ज्‍यादा तो बात नहीं कर सकती। पर इतना जरूर कहूंगी यह फिल्‍म भी काफी खास है। वैसे तो मैं इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ को लेकर उत्‍साहित हूं। वजह है कि यह फिल्‍म भी जल्‍द आने वाली है, जिसमें मैंने सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव के साथ काम किया है। वे बेहद अच्‍छे कलाकार हैं। उनके साथ काम करके भी मजा आया। उनसे बहुत कुछ सीखने को भी मिला है। जिसका फायदा मुझे ‘परिवार के बाबू’ में भी मिलेगा।

देखा जाये तो मैडम आकांक्षा के लिए साल की दूसरी छमाही उनके किस्‍मत के लिए बेहद महत्‍वपूर्ण होने वाली है, जहां उनकी दो फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर आयेंगी। इस बारे में उनके पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि आकांक्षा में भोजपुरी दर्शकों का ध्‍यान अपनी ओर खींचने का पूरा दमखम है। इसलिए अब उन्‍हें ‘परिवार के बाबू’ में भी साइन किया गया है।       

भोजपुरी फिल्म “परिवार के बाबू” पूरी तरह से स्वस्थ मनोरंजन पेश करेगी। यह दावा है फिल्म के निर्माता दिनेश तिवारी का। समाज में गिरती मानवता के प्रति लोगों को इस फिल्म के माध्यम से जागरुक किया जाएगा।

निर्देशन धनंजय प्रताप सिंह ने बताया कि इस फिल्म में परिवार के मुखिया बाबू की सम्पत्ति हड़पने के लिए जुगाड़ लगाते लोगों पर तंज कसा जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी दूसरी फिल्म हिन्दी में जिसका का नाम ''परबतिया'' है जिसकी शूटिंग भी जुलाई से शुरू होगी। वह फिल्म दिसम्बर में सिनेमाघरों तक पहुंचेगी। उस फिल्म में लोगों को भ्रूण हत्या न करने का संदेश दिया जाएगा।

इस फिल्म के निर्माता दिनेश तिवारी ,निर्देशक धनंजय प्रताप सिंह,संगीत दामोदर राव ,लेखन सुबोध गांधी  है ! फिल्म के मुख्य कलाकार है शुभी शर्मा,आकांक्षा अवस्‍थी,दिनेश तिवारी,आदित्य मोहन,भावना सिंह ,शैलेश राय,अजय सिंह दिखेंगे। प्रोजेक्ट हेड योगेश राज मिश्र और प्रोडक्शन हेड अमित राज हैं।

अनूप नारायण
14/06/2018, गुरुवार