Breaking News

6/recent/ticker-posts

जमुई जिला का पहचान बना सिमुलतला आवासीय विद्यालय : जय प्रकाश

[Gidhaur.com | सिमुलतला] : गुरूवार को पूर्व केंद्र राज्य मंत्री सह बांका सांसद जय प्रकाश नारायण यादव ने दूरभाष के माध्यम से हुई बातचीत के दौरान कहा कि बिहार बोर्ड के मैट्रिक परीक्षा के परिणाम में सिमुलतला आवासीय विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने ऐतिहासिक सफलता अर्जित किया है। छात्र-छात्राओं के साथ विद्यालय के प्राचार्य डॉ. राजीव रंजन, उप प्राचार्य सुनील कुमार, विद्यालय के सभी शिक्षक एवं शिक्षिकाओं, विद्यालय प्रबंध समिति अध्यक्ष सह जमुई जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार को बहुत सारी शुभकामनाएं।

श्री यादव ने कहा मैंने व्यक्तिगत दूरभाष के माध्यम से भी जिलाधिकारी एवं प्राचार्य को शुभकामनाएं एवं बधाई सम्प्रेषित किया हैं। उन्होंने कहा कि स्वामी विवेकानंद की धरती एवं प्राकृतिक रूप से सम्पन्न सिमुलतला के आवो-हवा में शिक्षा का अलख जलाने की अद्भुत शक्ति हैं। आने वाले समय में इस विद्यालय में अध्ययनरत छात्र-छात्राएं सिमुलतला की ऊर्जावान धरा के तेज से शिक्षा के क्षेत्र में कई किर्तिमान स्थापित कर देश में राज्य का नाम रौशन करेंगे।

उन्होंने जोर देकर कहा आज जमुई जिला की पहचान यह विद्यालय बन चुका हैं। विद्यालय के होनहार छात्र-छात्राओं की सफलता पर हमें पूरा गर्व हैं। 

(बीरेन्द्र कुमार)
सिमुलतला | 28/06/2018, गुरूवार
www.gidhaur.com

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ