Breaking News

टीवीएस ने बिहार में टीवीएस एक्स एल 100 हैवी ड्यूटी 'आई-टच स्टार्ट' किया लाॅन्च

Gidhaur.com (पटना) : दोपहिया एवं तिपहिया वाहनों की प्रतिश्ठित विनिर्माता टीवीएस मोटर कंपनी ने आज पटना में टीवीएस एक्स एल 100 हैवी ड्यूटी ‘आई-टच स्टार्ट’  लाॅन्च करने की घोषणा की। इस वाहन को अब इनोवेटिव इलेक्ट्रिक स्टार्ट टैक्नोलाॅजी ‘आई-टच स्टार्ट’ और एकीकृत स्टार्टर जेनरेटर सिस्टम के साथ उतारा गया है।
टीवीएस एक्स एल100 हैवी ड्यूटी ‘आई-टच स्टार्ट’’ हाईस्पार्क एनर्जी इंजन द्वारा संचालित होती है, जो षानदार पिक-अप के साथ दमदार परफाॅर्मेंस प्रदान करती है।
इस मौके पर एस वैद्यनाथन, वाइस प्रेसिडेंट- यूटिलिटी प्रोडक्ट्स, टीवी एस मोटर कंपनी ने कहा, ‘टीवीएस एक्स एल100 ब्रांड हमेशा ग्राहकों कोमल्टी-यूटिलिटी, टिकाऊ और आरामदायक अनुभव प्रदान करने के लिहाज से खरा उतरा है। टीवीएस एक्स एल100 हैवी ड्यूटी ‘आई-टच स्टार्ट’ वास्तव में, टीवीएस एक्सएल 100 पोर्टफोलियो में एक उपयुक्त समावेष और हमारी ग्राहक-केंद्रित नीति का एक और प्रमाण है। इस वाहन की विषेशता यह है कि यह 30% कम बैटरी पावर की खपत करता है, त्वरित स्टार्ट फैसिलिटी से लैस है और कम मेनटेनेंस का वादा करती है। इस वाहन को इस्तेमाल में आसान और यात्रियों की दैनिक परेषानी को कम करने में मदद के लिए खासतौर पर डिजाइन किया गया है।’
टीवीएस एक्स एल100 हैवी ड्यूटी ‘आई-टच स्टार्ट’ की पीछे की सीट को अलग किया जा सकता है और एक्सेसरीज़ के तौर पर यह यूएसबी मोबाइल चार्जर और हैवी ड्यूटी ‘ड्यूराग्रिप’ टायर्स से लैस है। टीवीएस एक्सएल100 हैवी ड्यूटी ‘आई-टच स्टार्ट’ स्टाइलिष होने के साथ इसमें चमकदार ग्राफिक्स, आकर्शक एलईडी डेटा इमरनिंग लैंप्स (डीआरएल) और वाइब्रेंट ‘‘हैवी ड्यूटी’’ लोगो लगा है।
यह वाहन ग्रीन, रेड, टी. ग्रे, ब्लैक, ब्ल्यू और काॅपर षाइन के साथ ही एक नए कलर-मिनरल पर्पल रंग के विकल्प में उपलब्ध है।
टीवीएस एक्स एल100 हैवी ड्यूटी ‘आई-टच स्टार्ट’’ की पटना में कीमत 37,201 रु (एक्स-शोरूम, पटना) रखी गई है।
टीवीएस मोटर कंपनी के बारे में टीवीएस मोटर कंपनी दोपहिया और तिपहिया वाहनों की प्रतिश्ठित विनिर्माता है और यह 7 अरब डाॅलर के टीवीएस समूह की प्रमुख कंपनी है। हम वाहनों के माध्यम से प्रगति में अग्रदूत बनने में यकीन करते हैं। भरोसे, मूल्य और ग्राहकों के लिए जज़्बे और परिषुद्धता हमारे 100 वर्शों की विरासत में निहित है। हमे इनोवेटिव और टिकाऊ प्रक्रियाओं के माध्यम से उच्चतम गुणवत्ता के अंतरराश्ट्रीय स्तर पर आकांक्षाओं के अनुरूप उत्पाद बनाने पर गर्व है। हम दुनिया के 60 देषों में अपने सभी संपर्क केंद्रों पर सर्वाधिक बेहतरीन ग्राहक अनुभव प्रदान करने का प्रयास करते हैं। हमें एकमात्र ऐसी दोपहिया कंपनी होने का गौरव हासिल है, जिसे प्रतिश्ठित डेमिंग पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। हमारे उत्पाद जेडी पावर आई क्यूएस और एपीईएएल सर्वे में पिछले 4 वर्शों के दौरान अपनी संबंधित श्रेणियों में अग्रणी रहे हैं। हमें लगातार पिछले 3 वर्शों से जेडी पावर ग्राहक से वासंतुश्टि सर्वेक्षण में नंबर 1 कंपनी का खिताब दिया गया है।
अनूप नारायण
पटना       |       27/05/2018, बुधवार