Breaking News

राडो की ग्लैमरस ब्रांड एंबेसडर ने पटना में नये रोमांचक कलेक्शन का अनावरण किया

Gidhaur.com (पटना) : अभिनेत्री, मॉडल, टीवी होस्ट और राडो की एंबेसेडर लिजा रे आज पटना शहर के अलंकार ज्वेलर्स स्टोर में बतौर सम्मानित अतिथि उपस्थित हुईं। लिजा रे ने यहां अग्रणी स्विस घड़ी ब्रांड राडो के नए कलेक्शन का अनावरण किया।

लिजा ने पटना में आयोजित कार्यक्रम में मौजूद लोगों को खूब प्रभावित किया और टूर की शुरूआत की। इस टूर के तहत आगरा और गोवा में भी लाॅन्चिंग होगी। लाॅन्च के दौरान बहुमुखी प्रतिभा वाली मॉडल और अभिनेत्री ने कहा, श्मैं आज पटना में राडो के शानदार नए सीजन 2018 कलेक्शन को लॉन्च करने के लिए उत्साहित हूं। राडो का लेटेस्ट कलेक्शन समय के तत्वों से प्रेरित है- जो प्राकृतिक रंगों, क्लासिक्स, अति सूक्ष्म और नवाचार का एक सुंदर मिश्रण है। यह डिजाइन और मैटेरियल के मामले में एक मानक तैयार कर रहा है। जिस तरह इस कलेक्शन ने मुझे प्रभावित किया है, उससे आशा है कि यह पटना में घड़ी के उत्साही लोगों को भी आकर्षित करेगा और वे इसकी और मांग करेंगे! 

इस कलेक्शन में भविष्य की झलक दिखाने के लिए राडो के अतीत और वर्तमान से प्रेरणा ली गई है, इसलिए यह उचित था कि राडो को सबसे लंबे समय तक सेवा देने वाली ब्रांड एंबेसडर लिजा इस कलेक्शन के अनावरण के लिए मौजूद रहें। उनकी प्रतिभा, नैसर्गिक खूबसूरती और स्टाइल का तरीका, साथ ही उनकी अनुकूलता, उन्हें राडो के लिए एकदम परफेक्ट बनाती है।
राडो के प्रमुख हाइपर क्रोम, डायामास्टर, ट्रू थिनलाइन और ट्रैडिशन फैमिलीज के नए उत्पादों को पेश करते हुए, यह कलेक्शन घड़ी उद्योग में ब्रांड के मास्टर आॅफ मैटेरियल्स और प्रमुख डिजाइन कंपनी की स्थिति को रेखांकित करता है।

लिजा ने जिन घड़ियों का अनावरण किया, वे थींः

द न्यू राडो डियामस्टर कलेक्शन
नई राडो डियामस्टर मॉडल डिजाइन के संबंध में राडो के बोल्ड दृष्टिकोण को दिखाते हैं और बताते हैं कि कैसे ब्रांड कुछ अलग दिखने के साहस में सफल होते हैं। पेड-डाउन विवरण, बड़े, खुले और पठनीय डायल के साथ, डियामस्टर गर्व से राडो के न्यूनतम डिजाइन अप्रोच को प्रस्तुत करता है। यलो गोल्ड और रोज़ गोल्ड कलर्ड सेरामोसज्ड में नए मॉडल कलेक्शन को एक छोटा व कम चैड़ा लेकिन स्क्रैच रेजिस्टेंट लुक देते हैं। नए सीओएससी प्रमाणित पेटीट सेकोंडे मॉडल और स्मोक्ड सफायर क्रिस्टल पर अग्रणी प्लाज्मा फीचर्स, नए आॅटोमेटिक एडिशन पर एक उपस्थिति दर्ज कराते हैं, जो अंदर के मूवमंेट की एक झलक भी प्रदान करता है।

राडो ट्रैडिशन 1965 ऑटो
1965 से ओरिजिनल राडो मैनहट्टन से प्रेरित, यह नया मॉडल विंटेज टाइमपीस का सबसे अच्छा प्राप्त करता है और आधुनिक वियरर्स की प्राथमिकताओं के अनुरूप इसे अपडेट करता है। मूल मैनहट्टन को देखने और महसूस करने के साथ, लेकिन एक बड़े केस के साथ, अधिक टिकाऊ सामग्री और सुपर स्क्रैच-रजिस्टेंट सफायर क्रिस्टल, यह एक परंपरा है, जो 21 वीं शताब्दी के लिए अपडेट की गई है।

राडो हाइपर क्रोम अल्ट्रालाइट
नवाचार और सीमाओं से आगे बढ़ने के ब्रांड के समर्पण के साथ, नया हाइपर क्रोम अल्ट्रालाइट में वह सब कुछ है जिसकी आप राडो से अपेक्षा करते हैं। इसमें महत्वपूर्ण सामग्रियां, इनोवेटिव नए तत्व और शोस्टॉपिंग डिजाइन शामिल हैं। दो भूरे रंग के स्वरों में प्रस्तुत, कांस्य और भूरे रंग के पीसेज़ केवल 56 ग्राम वजन वाले होते हैं लेकिन स्टाइल स्टेक्स में स्पष्ट हैवीवेट होते हैं।

राडो ट्रू थिनलाइन नेचर कलेक्शन
राडो के सार को लेते हुए, और प्राकृतिक दुनिया के तत्वों के साथ मिश्रण करते हुए, द ट्रू थिनलाइन नेचर कलेक्शन ने उच्च तकनीक सिरेमिक रंगों को खूबसूरती से और लगातार बनाने के लिए राडो की सर्वोच्च क्षमता का प्रदर्शन किया। कलेक्शन के जीवंत हरे, धरती जैसे भूरे और शांत नीले रंग के दृश्य घड़ी उत्साही लोगों में एक घर ढूंढना सुनिश्चित करते हैं, जो प्रकृति और विशिष्ट रंगों से प्यार करते हैं और लंबे समय तक चलने वाली सुंदरता और गुणवत्ता की एक वस्तु की तलाश में हैं।

अनूप नारायण
पटना       |      29/05/2018, मंगलवार