Breaking News

बाबा कोकिलचंद विचारमंच के सदस्यों ने DM कौशल किशोर को दी विदाई

[gidhaur.com | न्यूज डेस्क] :- जमुई समाहरणालय में गुरूवार को डीएम डाॅ. कौशल किशोर की विदाई समारोह में कई दिग्गज लोगों के अलावे गिद्धौर प्रखंड के गंगरा पंचायत स्थित बाबा कोकिलचंद धाम सह विचार मंच के सदस्य भी पहुँचे । जहाँ पहुँचकर मंच के संयोजक चुन चुन कुमार, नीरज सिंह, ई. शंभुशरण सिंह, निरंजन सिंह, प्रशांत किशोर, प्रभाकर पांडेय, मुकेश सिंह, एवं दर्जनों लोग बाबाकोकिलचंद विचार मंच जमुई की ओर से विदा ले रहे डीएम डाॅ. कौशल किशोर को सम्मानित किया गया। इसी दौरान मंच के संयोजक चुन चुन कुमार ने जिलाधिकारी को पुष्प माल्यार्पण कर बाबाकोकिलचंद  साहित्य एवं बाबाकोकिलचंद  पिंड स्मृति चित्र भेंटकर सम्मानित किया। वहीं सेवादल के जिला अध्याक्ष नीरज सिंह ने बुके एवं जदयू के प्रदेश सचिव इजिनियर शंभुशरण ने अंगवस्त्र से सम्मानित किया। 
विचार मंच के सदस्यों से मिलकर डाॅ.कौशल किशोर ने बाबा कोकिलचंद का नेमान उत्सव,विचार मंच की ओर से आयोजित सामुहिक दीपावली एवं स्वच्छता अभियान का मुक्त कंठ से प्रशंसा करते हुए विचार मंच को साधुवाद का पात्र बताया, साथ ही श्री किशोर ने बाबा कोकिलचंद  का पिंड दर्शन करने गंगरा नहीं पहुँच पाने का अफसोस भी जताया।
मौके पर मौजूद मंच के संयोजक चुनचुन कुमार ने श्री किशोर को एक आदर्श डीएम के रूप में कभी नही भूल पाने की भी बात कही।
  साथ ही बाबा कोकिलचंद के त्रिसूत्र का स्मरण कराते हुए साहित्य के क्षेत्र में गिद्धौरिया बोली एवं धार्मिक धरोहर स्थल के रुप में  बाकोकिलचंद एवं साहित्यकार के रुप में श्री ज्योतेन्द्र मिश्र को जिला पोर्टल पे स्थान देकर सराहनीय  कार्य करने पर उनका आभार व्यक्त किया।
पाठकों को जानकारी से अवगत करते चलें कि, डाॅ.कौशल किशोर को स्वास्थ्य विभाग का संयुक्त सचिव बनाया गया है।

(अभिषेक कुमार झा)
गिद्धौर | 05/05/2018, शनिवार
www.gidhaur.com