Breaking News

6/recent/ticker-posts

इतनी खूबसूरत हैं कुमारस्वामी की पत्नी कि दांतों तले ऊँगली दबा लेंगे आप

Gidhaur.com (विशेष) : कांग्रेस और जेडीएस गठबंधन के नेता कुमारस्वामी चर्चा में हैं. उनके चर्चा में होने की वजह कर्नाटक की राजनीति नहीं है. बल्कि एक बार फिर उनकी निजी जिंदगी की वजह से वह सुर्खियों में हैं. यह पहली बार नहीं है जब निजी जिंदगी को लेकर वह चर्चा में हैं. बल्कि इससे पहले उनकी शादी को लेकर विवाद हो चुके हैं. यहां तक की उनकी शादी में कानूनी पेंच फंसा था. शायद यही वजह है कि कर्नाटक की राजनीति के बीच सोशल मीडिया पर इस वक्त उनकी पत्नी राधिका ट्रेंड हो रही हैं.

कुछ साल पहले जब साउथ की मशहूर एक्ट्रेस राधि‍का संग कुमारस्वामी की गुपचुप शादी की खबरें आईं तो किसी को भरोसा नहीं हुआ. उस वक्त कर्नाटक की राजनीति और कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के लिए ये सबसे हॉट टॉपिक था. 2016 में एक्ट्रेस और कांग्रेस नेता राम्या ने कन्नड़ एक्ट्रेस राधिका के साथ कुमारस्वामी की गुपचुप शादी और एक बच्ची के पिता होने का खुलासा किया था. 2016 में स्थानीय चुनाव में कुमारस्वामी चुनाव कैम्पेनिंग में थे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेता राम्या पर लंदन में सीक्रेट वेडिंग करने का आरोप लगाया. कुमारस्वामी के इस बयान के बाद राम्या ने भी पलटवरा करते हुए कहा था कि सब जानते हैं गुपचुप शादी किसने की.

राम्या ने खुलासा किया था कि कुमारस्वामी ने कन्नड़ एक्ट्रेस राधिका से शादी की है और दोनों की एक बेटी भी है. राम्या ने यह भी खुलासा किया था कि दोनों की दूसरी शादी के बारे में वह इसलिए जानती हैं क्योंकि वह राधि‍का के साथ फिल्म में काम कर चुकी हैं.

आपको बता दें, कुमारस्वामी और राधिका दोनों की यह दूसरी शादी है. इससे पहले कुमारस्वामी ने अनीता के साथ 1986 में शादी की थी. इस शादी से एक बेटा भी है जिसका नाम निखिल गौड़ा है. वहीं, राधिका की भी यह दूसरी शादी थी. उससे पहले 2002 तक उनके पति रतन कुमार थे. उनकी यह शादी दो ही साल चली.इससे पहले भी कुमारस्वामी-राधिका की शादी को लेकर 2013 में चर्चा हुई थी. तब राधि‍का और एक बच्ची के साथ कुमारस्वामी की तस्वीरें वायरल हुईं थीं. उस वक्त भी यह खुलासा हुआ था कि दोनों शादीशुदा हैं और एक बच्ची के पिता हैं.

कुमारस्वामी और राधिका की शादी को लेकर देवगौड़ा परिवार से कभी कोई खुलकर नहीं बोला. यहां तक कि इस रिश्ते को लेकर कोई चर्चा नहीं की गई. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, 2006 में कुमारस्वामी ने राधिका से शादी की थी. दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम शमिका कुमारस्वामी है.

राधिका के साथ शादी को लेकर कुमारस्वामी को कानूनी विवाद का भी सामना करना पड़ा. हिंदू पर्सनल लॉ के तहत कानून के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए कर्नाटक हाईकोर्ट में PIL दर्ज हुई. हालांकि, हाईकोर्ट ने साक्ष्यों की कमी के चलते केस खारिज कर दिया.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, राधिका एक कन्नड़ एक्ट्रेस हैं. नौंवी क्लास पूरी करने के बाद उन्होंने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. साल 2002 में कन्नड़ फिल्म 'नीला मेघा शामा' से राधिका ने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में अभि‍नय की शुरुआत की. इसके बाद उन्होंने कन्नड़ फिल्मों में एक के बाद एक हिट फिल्म दी. 2005 में वह कुमारस्वामी के संपर्क में आईं और यहां से उनके करियर को भी चार चांद लगे.

अनूप नारायण
23/05/2018, मंगलवार

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ