Breaking News

देहरादून : पवन सिंह की फ़िल्म वांटेड की सफलता का मना जश्न

Gidhaur.com (मनोरंजन) : पावरस्टार पवन सिंह की मौजूदगी में फिल्म वांटेड के सुपरहिट होने का जश्न मैंने उनको सजन चुन लिया के सेट पर हर्षोल्लास के साथ रसगुल्ला, लड्डू एवं कई प्रकार की मिठाईयाँ पूरी यूनिट में बाँटकर मनाया गया। यह पहली बार हुआ है जब किसी फिल्म की शूटिंग के सेट पर किसी दूसरी फिल्म के सुपर हिट होने की खुशी को सेलिब्रेट किया गया।

इस मौके पर देहरादून में हो रही भोजपुरी फिल्म मैंने उनको सजन चुन लिया की शूटिंग को ब्रेक करके जश्न मनाया। फिल्म के निर्माता बुच्ची सिंह, एसपी चौधरी व अजय कुमार चौधरी तथा फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं सिनेमाटोग्राफर से निर्देशक बने देवेंद्र तिवारी, अभिनेता जय सिंह, बिपिन सिंह, अनूप लोटा तिवारी सहित पूरी यूनिट ने पवन सिंह को बधाई दी।

इस रिकॉर्ड तोड़ कीर्तिमान पर पवन सिंह कहते हैं कि दर्शक और श्रोता ही मेरे भगवान हैं। आज उनके प्यार, दुलार, आशीर्वाद से ही वांटेड सुपरहिट हुई है। सिनेमाघरों में जाकर फिल्म देखने के लिए सभी चाहने वालों को तहेदिल से मैं धन्यवाद देता हूँ। आप सब ऐसे ही प्यार, आशीर्वाद मुझ पर बनाये रखिये। मैंने उनको सजन चुन लिया के निर्माता निर्देशक का शुक्रिया अदा करता हूँ, जिन्होंने अपने सेट पर वांटेड के हिट का जश्न मनाया।

उल्लेखनीय है कि पवन सिंह की फिल्म वांटेड ने प्रतिदिन बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन ग्राफ बढ़ाया है। फ़िल्म रिलीज के पाँचवे व छठे दिन भी भारी भीड़ के साथ फ़िल्म देखी जा रही है और उम्मीद से अधिक व्यवसाय के साथ शानदार दूसरे सप्ताह में अधिक सिनेमा हाल के साथ प्रवेश कर रही है।

फिल्म वांटेड के निर्माता जसवंत कुमार एवं वीरेंद्र कुमार यादव हैं और निर्देशक सुजीत कुमार सिंह हैं। फिल्म की कहानी वीरू ठाकुर ने लिखी है और संगीतकार छोटे बाबा हैं।

अनूप नारायण
18/05/2018, शुक्रवार