Breaking News

पटना : फिंगर प्रिंट प्ले स्कूल में बच्चों ने मनाया मदर्स डे सेलिब्रेशन

Gidhaur.com (पटना) : फिंगर प्रिंट प्ले स्कूल द्वारा रविवार को बुध मार्ग स्थित पटना म्यूजियम सभागार में मदर्स डे सेलिब्रेशन का आयोजन किया गया ।

कार्यक्रम की विधिवत शुरुआत मुख्य अतिथि प्रसिद्ध समाजसेवी शबीना खातून एवं स्कूल की चेयरपर्सन व प्राचार्या हीना फिरदौस के द्वारा संयुक्त रूप से किया गया। इस अवसर पर स्कूल के छोटे-छोटे बच्चों ने अपनी मांओं के लिए नृत्य व गाने गाकर उन्हें रिझाने की भरपूर कोशिश की।

बच्चों ने चुनरए प्यारी माँए सोने दे माँए, मेरी माँ जैसे गानों पर अपनी बेहतरीन प्रस्तुति देकर सबका मन मोह लिया। वहीँ माँ ने भी बच्चों संग नंदलाला कन्हैया जैसे गानों पर नृत्य कर माहौल को खुशनुमा बना दिया। माँ और बच्चों की जोड़ी ने कार्यक्रम में चार चाँद लगा दिया।

वहीँ कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण स्कूल की प्राचार्या एवं शिक्षिका का नृत्य रहा। स्कूल की प्राचार्या हीना फिरदौस व शिक्षिका ऋतू, द्रक्षा, आदिला, सोनाली व श्रुति ने अपने बेहरतीन नृत्य से कार्यक्रम को और भी खास बना दिया। साथ ही कार्यक्रम में विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन भी किया गया।

कार्यक्रम में ब्यूटीफूल मॉम का ख़िताब मिसेस ज्योति कौर को एवं परफेक्ट मॉम का ख़िताब मिसेस निखत अजहरी को एवं इंटेलीजेंट मॉम का ख़िताब मिसेस नौशाबा को मिला। कार्यक्रम में किश्वर के नृत्य ने हॉल में उपस्थित सभी लोगों का दिल जीत लिया।

अनूप नारायण
पटना     |      09/05/2018, बुधवार