Breaking News

फ़िल्म कृष्णा लीला में नजर आएगी हाजीपुर की मुस्कान

Gidhaur.com (मनोरंजन) : लगभग आधा दर्जन फिल्मो इण्डियन, देवरा रिक्शा वाला, मोहन रंगरसिया, गोरिया तोहरे खातिर, राउडी राजा आदि फिल्मो में काम कर चुकी एक्ट्रेस मुस्कान राज अब इन्दिरा फिल्म्स इंटरनेशनल के बैनर तले बनने वाली बहुचर्चित फिल्म कृष्णा लीला में राधा या मीरा के रोल में नजर आएगी।

मार्शल आर्ट्स में ब्लैक बेल्ट मुस्कान राज योगा के डिस्ट्रिक चैंपियन भी रह चुकी है। बिहार के हाजीपुर के रहने वाली मुस्कान राज फर्राटेदार अंग्रेजी बोलती है और दूसरे कई भाषाओ की भी जानकार है।

मुस्कान का सपना था इंडियन सिविल सर्विस ज्वाइन करने का लेकिन किस्मत ने उन्हें साथ नहीं दिया उसके बाद उन्होंने फिल्मो के तरफ रूख किया और एक सफल आर्टिस्ट बनने के लिए एक्टिंग स्कूल के साथ-साथ मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग ली।

आपको बताते चले की इन्दिरा फिल्म्स इंटरनेशनल के बैनर तले बनने वाली फिल्म कृष्णा लीला की कास्टिंग इन दिनों बहुत जोर शोर से चल रही है और अभी तक जिन अभिनेत्रयों को फाइनल किया गया है वो है अमृता सिंह, माहिरा खान और मुस्कान राज। 

फिल्म के निर्माता संजय सिंह राजपूत ने बताया की कृष्णा-लीला एक अलग तरह की मूवी होगी जिसमे लगभग 20 एक्ट्रेस होगी। धीरे-धीरे स्टार कास्ट फाइनल किये जा रहे है और अगले सप्ताह तक पूरा कर लिया जायेगा। लीड एक्टर के लिए कई लोगो से बात-चीत चल रही है देखिये किसे फाइनल किया जाता है।

फिल्म की शूटिंग 21 मई से गुजरात में शुरू होने की संभावना है और इससे पहले किसी दिन फिल्म का मुहर्त भी किया जायेगा।

अनूप नारायण
01/05/2018, मंगलवार