Breaking News

6/recent/ticker-posts

अलीगंज : आवेदन देकर थानेदार से किया न्याय की मांग

[gidhaur.com |अलीगंज] :- प्रखंड के अवगीला-चौरासा पंचायत के पूर्व मुखिया सबूजा देवी के पति नवल किशोर रविदास को सूचना के अधिकार अधिनियम के तहत मांग किया सूचना महंगा पड़ा। असामाजिक तत्वों के द्वारा घर पर जाकर जान मारने की धमकी तक दे डाला।
मुखिया पति ने चंद्रदीप थाना में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है।उन्होंने आवेदन में लिखा है कि शुक्रवार को सुबह अपने घर के दरवाजे पर बैठे थे कि गांव के ही विकास कुमार एवं सुधीर कुमार तीन अज्ञात  लोगों के साथ आकर गाली गलौज करने लगा। इतने में विकास कुमार ने कहा कि साला चमार नेता बन गये हो तुम सूचना अधिकार वापस ले लो नही जान मार देंगे। इतने में ये सभी मेरे साथ बदसूलुकी करने लगा।हो हल्ला का शोर सुन बीच बचाव में आई पत्नी सबूजा देवी को भी ये लोग धक्का देकर गिरा दिया।और सोने का चेन गले से लेकर जान मारने व पिस्तौल लहराते धमकी देकर सूचना अधिकार वापस लेने कहकर चला गया।
पीड़ित नवल ने बताया कि घटना के बाद पुरा परिवार डरा व सहमा है।अब परिजनों को किसी अप्रिय घटना की चिंता बनी हुई है।थाना अधय्क्ष बबलु कुमार पंडित ने बताया कि आवेदन मिला है जांचकर कारवाई किया जाएगा।

(चन्द्रशेखर सिंह)
अलीगंज |  20/05/2018, रविवार
www.gidhaur.com

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ