Breaking News

अभिशप्त घूँघट से डेब्यू कर रही हैं नवादा की अभिनेत्री त्रिशला

Gidhaur.com (मनोरंजन) : वैसे तो बिहार की अभिनेत्रियां भोजपुरी हिंदी और साउथ की फिल्मों में अपनी अभिनय क्षमता से वाहवाही बटोर रही हैं। वहीं दूसरी ओर नवोदित अभिनेत्रियों की फेहरिस्त में नवादा की त्रिशला सिंह अपने आकर्षक लुक और उम्दा अभिनय से फिल्मकारों के साथ ही साथ निर्माता-निर्देशकों-दर्शकों को भी अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं।

हिंदी फिल्म से करियर की शुरुआत करने का सौभाग्य बहुत कम अभिनेत्रियों को मिलता है। त्रिशला इस मामले में काफी भाग्यशाली हैं कि उन्हें अपने फिल्मी करियर की शुरुआत के लिए डीके आजाद द्वारा निर्देशित हिंदी फिल्म अभिशप्त घूंघट में काम करने का मौका मिला है।

संजय ठाकुर और सपना ठाकुर की ये बिटिया फिलहाल नवादा से स्नातक की पढ़ाई कर रही है। अपने माता-पिता को अपना मार्गदर्शक मानने वाली त्रिशला वर्ष 2017 में पटना के कई मॉडलिंग कॉन्टेस्ट में भी भाग ले चुकी हैं। इसके अलावा वो पटना दूरदर्शन के कई कार्यक्रमों में नजर आ चुकी है।

हिंदी और भोजपुरी फिल्मों में काम करने को तैयार यह अभिनेत्री कहती हैं कि मां मेरी प्रेरणा स्रोत है। आज जिस मुकाम पर पहुंची हूँ अपने दम पर ही मैंने मुकाम हासिल किया है।

ऐश्वर्या राय को अपनी सबसे पसंदीदा हीरोइन बताने वाले त्रिशला कहती हैं सोच बदलकर ही समाज को बदला जा सकता है। अच्छाई और बुराई सभी जगह है। आपको यह सेलेक्ट करना है कि आप किस तरफ हैं। फिलहाल  एक्टिंग पर पूरी तरह ध्यान केंद्रित कर चुकी त्रिशला आने वाले महीनों में कई प्रोजेक्ट में नजर आ सकती हैं।

अनूप नारायण
पटना     |     04/05/2018, शुक्रवार