Breaking News

इंतजार की घड़ी खत्‍म, रिलीज हो गई खेसारीलाल की फिल्‍म ‘दुल्हिन गंगा पार के’

Gidhaur.com (मनोरंजन) : सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी अभिनीत भोजपुरी की बहुचर्चित फिल्‍म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ 25 मई को रिलीज हो गई। दर्शकों में इस फिल्‍म को लेकर काफी उत्‍सुकता है। इस फिल्‍म से खेसारीलाल यादव की बेटी कृति यादव डेब्‍यू कर रही हैं, जो सलमान खान की मुन्‍ना यानी हर्षाली मल्‍होत्रा के साथ पढ़ती हैं। वहीं, पहली बार यू-ट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे इस फिल्‍म में खेसारीलाल यादव के साथ एक गाने पर डांस करती नजर आयेंगी। इसके अलावा भी यह फिल्‍म कई मायनों में खास है, जो भोजपुरिया दर्शकों को इस समर इंटरटेंमेंट के जरिये कूल करेगी।

ब्रांड बिल्‍ला प्रोडक्‍शन और खेसारी एंटरटेंमेंट के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ के निर्माता सह लेखक डॉ अरविंद आनंद हैं। उनकी मानें तो यह फिल्‍म भोजपुरी समाज की कहानी है। इसमें भोजपुरिया समाज और संस्‍कार की झलक मिलेगी। उम्‍मीद है दर्शकों को ‘दुल्हिन गंगा पार के’ पसंद आयेगी और यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर सफलता की नई कहानी लिखेगी।

वहीं, फिल्‍म के निर्देशक असलम शेख ने बताया कि फिल्‍म के गाने और इसके डायलॉग काफी रोचक हैं। संगीतकार मधुकर आनंद ने उम्‍दा संगीत से गीतकार आज़ाद सिंह, पवन पांडेय और प्यारे लाल यादव के बोल को सजाया है।

बता दें कि खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी और नवोदित बाल कलाकार कृति यादव के अलावा त्रिशा खान, अवधेश मिश्रा, के.के.गोस्वामी, बृजेश त्रिपाठी, दीपक सिन्हा, मनोज टाइगर, देव सिंह, प्रकाश जैस, शकीला मजीद, समर्थ चतुर्वेदी, आयुषी तिवारी, स्वीटी सिंह, अंजलि, संजीव मिश्रा, इरफ़ान खान मुख्‍य भूमिका में हैं फिल्म का छायांकन साउथ फिल्म इंडस्‍ट्री के चर्चित थंबन किशोर ने किया है और नृत्य निर्देशन  पप्पू खन्ना,रिक्की गुप्ता और कानू मुखर्जी का है। फाइट निर्देशन किया है दिलीप यादव और कला निर्देशक है अजय मौर्या।

अनूप नारायण
25/05/2018, शुक्रवार