Breaking News

मिसेज़ इंडिया के ग्रैंड फिनाले में पहुंची पटना की बहु शिवांगी

Gidhaur.com (पटना) : फैशन और मॉडलिंग के मामले में भी बिहारी प्रतिभाएं किसी से कम नहीं हैं। फैशन की दुनिया में बिहार की एक और प्रतिभा ने राष्ट्रीय स्तर पर अपनी उपस्थिति दर्ज करायी है।

पटना की बहू 25 वर्षीय शिवांगी सर्राफ ने मिसेज इंडिया-क्वीन ऑफ सब्सटेंस के ग्रैंड फिनाले में अपनी हुनर और प्रतिभा के बलबूते जगह बना ली है। अब वे देश की 48 सुंदर व प्रतिभावान महिलाओं को दिल्ली में 13 अप्रैल को आयोजित होने वाले इस प्रतियोगिता के फिनाले में कड़ी चुनौती देने को तैयार हैं। वे पटना में ही फैशन व सौंदर्य विशेषज्ञों की देखरेख में अपनी तैयारी कर रही है।

शिवांगी ने गुरुवार को विश्व महिला दिवस के मौके पर अपनी इस उपलब्धि को साझा करते हुए बताया कि एचसीडब्ल्यू की ओर से आयोजित मिसेज इंडिया के लिए बिहार से सिर्फ उनका ही चयन हुआ है। पिछले वर्ष अगस्त से सितंबर माह के बीच ऑनलाइन ऑडिशन लिया गया था। इसके बाद टेलीफोनिक इंटव्यू लिये गये। पिछले दिनों उन्हें ग्रैंड फिनाले के लिए चुने जाने की सूचना दी गयी।

मूलत: राउरकेला (उड़ीसा) निवासी शिवांगी ने बताया कि तीन वर्ष पहले उनकी शादी पटना के ज्वेलरी व्यवसायी कुशल सर्राफ से हुई जिसके बाद से वह पटना में रह रही है। पति और ससुर शैलेन्द्र कुमार की हौसलाआफजाई के चलते ही वह यह उपलब्धि हासिल कर सकी हैं।

उनकी दो साल की बच्ची भी है। उनका मानना है कि शादी के बाद भी जिंदगी खत्म नहीं होती है। महिलाएं चाहें तो घर में बैठकर ही बहुत कुछ कर सकती हैं। शादी के बाद भी महिलाएं अपने सपने को पूरा कर सकती हैं। अपनी ख्वाहिशों को मारना नहीं चाहिए।

मिसेज इंडिया का खिताब जीतकर वह दूसरी महिलाओं के लिए प्रेरणास्रोत बनना चाहती है। साथ ही नाम और य‌श कमाना चाहती हैं।

अनूप नारायण
पटना      |      01/05/2018, मंगलवार