Breaking News

गिद्धौर : प्रखंड के तमाम B.L.O. की बैठक आयोजित

[gidhaur.com |  गिद्धौर] :- ग्राम स्वराज को मजबूत करने के उद्देश्यार्थ शुक्रवार को गिद्धौर प्रखंड के सभी बीएलओ की बैठक आयोजित की गई। जिसमें आहर्ता तिथि 01-01-2019 मानकर प्रपत्र-6, 7, '8-क' का कार्य किए जाने को लेकर बात विमर्श किया गया। इसका अर्थ ये हुए कि सूची में उन मतदाताओं के नाम भी जोड़े जा सकेंगे, जिसकी उम्र 2019 में 18 वर्ष हो जाएगी।
आयोजित उक्त बैठक की अगुवाई कर रहे मास्टर ट्रेनर बच्चन कुमार ज्योति ने बैठक में भाग ले रहे तमाम बीएलओ को मतदान केन्द्र स्तर पर मूलभूत सुविधा एवं मतदान केन्द्र की तस्वीर ब्यौरा, मोबाइल नंबर 7739087647 पर भेजने की बात कही। साथ ही उन्होंने प्रखंडांतर्गत  जिस देहाती क्षेत्र के प्रत्येक मतदान केन्द्र पर जहां 1200 से अधिक मतदाता हैं, दो भाग में विभाजित होने की बात कही।
गिद्धौर प्रखंड कार्यालय में शुक्रवार को आयोजित उक्त बैठक में, ललन कुमार, दयानंद साव, मास्टर ट्रेनर बच्चन कुमार ज्योति, समेत दर्जन की संख्या में बीएलओ उपस्थित रहे।
विदित हो, शुक्रवार को ही जमुई समाहरणालय के संवाद कक्ष में इसी कड़ी से जुड़े ट्रेनिंग सत्र का आयोजन किया गया था, जिसमें जिला पंचायती राज पदाधिकारी ने यह बताया कि प्रशिक्षण प्राप्त कर मास्टर ट्रेनर प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में  शिविर लगाकर पंचायत प्रतिनिधियों को इसकी पूरी जानकारी देंगे ताकि योजनाओं का क्रियान्वयन निर्धारित समय पर हो सके।

(शुभम कुमार)
सेवा | 25/05/2018, शुक्रवार
www.gidhaur.com