Breaking News

चकाई : BJP का महासंपर्क अभियान, कहा मोदी जी के 4 साल देश के लिए संजीवनी

[gidhaur.com | चकाई(जमुई)] :- हमारे देश के PM नरेन्द्र मोदी जी लोक सभा चुनाव जीतते ही सबसे पहले लोकतंत्र का मंदिर संसद भवन के चौखट पर माथा टेका और देश के  अंतिम पायदान पर बैठे लोगों तक जन कल्याणकारी योजनाओं को पहुचाने का संकल्प लेकर आगे बढ़ा और जनधन खाते के माध्यम से 31 करोड़ परिवारों का बैंक खाता खोल कर उन्हें योजनाओं का लाभ पहुँचाया । जबकि पहले पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के कथनानुसार एक रुपये में लाभार्थियों को सिर्फ 15 पैसे ही मिल पाते थे।  परंतु मोदी सरकार 22 करोड़ परिवारों का जीवन स्तर उठाने में सफल रही।

उपरोक्त बातें भाजयुमो के प्रदेश कार्य समिति सदस्य मनोज पोद्दार ने भाजपा के महासंपर्क अभियान के दौरान चकाई विधानसभा के कल्यानपुर में कही। श्री पोद्दार ने कहा प्रधानमंत्री मोदी ने देश की जनता को मुख्यधारा से जोड़कर न सिर्फ विकसित किया बल्कि इज्जत के साथ जीने की मार्ग प्रसस्त भी की। देश के 11 करोड़ युवाओं को मुद्रा लोन के माध्यम से स्वावलंबन बनाया , 7.5 करोड़ घरों को शौच से मुक्त करने के लिए शौचालय निर्माण का कार्य पूरा हुआ। बांका के 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' के जिला संयोजक आदित्य जी ने कहा साढ़े चार करोड़ परिवारों को मुफ्त गैस कनेक्शन का लाभ मिला। एक करोड़ परिवार को प्रधानमंत्री आवास , स्वास्थ बीमा , उजाला योजना आदि सैकड़ों योजनाओं के माध्यम से लोग लाभान्वित हो रहे हैं। जनता ने मोदी जी को हर मोर्चे पर स्वागत किया है।
महासंपर्क अभियान के मौके पर भागवत चौधरी , कालेश्वर मंडल ,भोला महतो ,गुड्डू महतो ,चंदन कुमार , विकास कुमार , अशोक ठाकुर आदि ने भी मोदी सरकार की मुक्तकंठ से प्रशंसा की।

(श्याम सिंह तोमर)
चकाई | 30/5/2018, बुधवार
www.gidhaur.com