Breaking News

सिकंदरा : एसबीआई के ग्राहक सेवा केन्द्र से 5 लाख रूपये लूटकर फरार हुए आरोपी

[gidhaur.com | सिकन्दरा ] :-  थानाक्षेत्र के बेलदारी गांव स्थित एसबीआई के  ग्राहक सेवा केंद्र से दिन दहाड़े हथियार के बल पर तीन की संख्यां में बाईक पर सवार होकर आये नकाबपोश हथियार बंद लूटेरों ने स्टेट बैंक के सीएसपी ब्रांच में दिनदहाड़े 5 लाख लूट कर फरार हो गया। पहले तीनों अपराधियों ने बैंक कर्मी को हथियार के बल पर बंधक बना लिया फिर जमकर उत्पात मचाया। लूट के बाद सीएसपी संचालक के भाई ने सिकंदरा थाना में लूट की प्राथमिकी दर्ज कराई है। बुधवार की सुबह 10 बजे संदीप दूबे के नाम से संचालित एसबीआई का सीएसपी ब्रांच उनके भाई रविश दूबे के द्वारा खोला गया। बैंक में मौजूद कैशियर राज रौशन अपने काम में लग गए। कुछ देर में कई ग्राहक वहां आ गए और लेन-देन का कार्य शुरू कर ही रहे थे कि तभी 10:45 बजे तीन लुटेरों ने हथियार के बल पर सीएसपी के 5 लाख रूपए की लूट कर ली।जबकि तीन लूटेरों में से दो नाबालिग था जिसके हाथ में हथियार था।

-लूट के वक़्त कैशियर के साथ लूटेरों ने की मारपीट-

बताया जाता है कि सीएसपी में ग्राहक पैसे की निकासी व जमा करने के लिए पहुंच रहे थे। इसी बीच दरवाजे पर एक बाईक रूकी। बाईक पर एक उम्रदराज एवं दो नाबालिग सवार थे। तीनों अपने चेहरे पर कपड़ा बांध कर चेहरा ढंक रखा था। लुटेरों के पास एक बंदूक व एक पिस्टल था। लुटेरों ने पहले बैंक में बैठे कैशियर राज रौशन कुमार के साथ मारपीट करते हुए दराज की चाभी ली और वहां रखे कुल 5 लाख रूपए को सीएसपी में रखे लैपटॉप के बैग में डालकर कुरहाडीह गांव की ओर भाग निकले। वहीं कैशियर ने बताया कि लूटे गए पैसे में 3 लाख सिकंदरा के भारत पेट्रोलियम के पेट्रोल पंप का था। इस सीएसपी से उसका टैगिंग था जिस कारण यहां से प्रतिदिन 3 लाख का ट्रांजेक्शन था। मंगलवार की शाम भी पेट्रोल पंप से सीएसपी में तीन लाख रूपया आया था जिसे आज जमा करवाना था। जबकि दो लाख रूपया सीएसपी के ग्राहकों का था,जिसका आज ट्रांजेक्शन होना था। घटना को अंजाम देकर जब लुटेरा भाग रहा था उस वक्त सीएसपी संचालक संदीप दूबे का भाई रविश कुमार दुबे ग्राहक सेवा केंद्र से कुछ ही दूरी पर खड़ा था। 

जैसे ही उसे लूट की खबर मिली उसने थाने को इसकी सूचना दी। संदीप किसी काम से बाहर गया था जिस कारण सीएसपी की देखरेख उनके भाई रविश कर रहे थे।

(अर्जुन अरनव)

जमुई | 04/04/2018, बुधवार

www.gidhaur.com