Breaking News

गोल्डन गर्ल श्रेयसी को स्वर्ण मुकुट पहनाकर सम्मानित करेगा "पहल"

Gidhaur.com (सासाराम) : गोल्ड कॉस्ट, ऑस्ट्रेलिया में कॉमनवेल्थ गेम 2018 में निशानेबाजी में स्वर्ण पदक हासिल करने वाली बिहार की बेटी श्रेयसी सिंह को सामाजिक संस्था पहल ने बधाई देते हुए कहा है कि कॉमनवेल्थ गेम में स्वर्ण पदक जीतने वाली श्रेयसी सिंह बिहार की पहली महिला हैं जिन्होंने खेल के क्षेत्र में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर स्वर्ण पदक जीतकर देश का नाम रोशन की।

जमुई जिले के गिद्धौर निवासी पूर्व विदेश मंत्री स्व. दिग्विजय सिंह की पुत्री श्रेयसी वर्ष 2014 के 20वें कॉमनवेल्थ गेम भी रजत पदक जितने में कामयाबी हासिल की थी।
सामाजिक संस्था पहल के अध्यक्ष अखिलेश कुमार ने कहा है कि वर्ष 2014 में स्वर्ण पदक जीतने के बाद पटना के तारामंडल सभागार में चांदी का मुकुट पहनाकर सम्मानित किया गया था और इस बार स्वर्ण पदक विजेता बनने पर स्वर्ण मुकुट पहनाकर सम्मानित किया जाएगा।
अखिलेश कुमार ने कहा कि 18 अगस्त 2014 को पटना के सम्मान समारोह में पहल ने घोषणा की थी कि यदि 2018 के कॉमनवेल्थ गेम में वह स्वर्ण पदक विजेता बनेगी तो पहल स्वर्ण मुकुट पहनाकर सम्मानित करेगा। श्रेयसी सिंह ने भी स्वर्ण पदक विजेता बनने का भरोसा दिया था और उस पर खरी उतरी है।

अनूप नारायण
13/04/2018, शुक्रवार