Breaking News

ग्रेट इंडियन फर्नीचर लाइफस्टाइल डेकोर फेयर में लगी हजारों की भीड़

Gidhaur.com:(पटना) :-द ग्रेट इन्डियन फर्नीचर लाइफस्टाइल डेकोर फेयर 2018 का आयोजन द प्लानर्स ने की है। 27 अप्रैल  से 30  अप्रिल  2018 तक चलने वाले द ग्रेट इन्डियन फर्नीचर लाइफस्टाइल डेकोर फेएर 2018  पटना में नेक्स्ट जेन विज्ञापन कंसल्टेंसी प्राइवेट लिमिटेड द्वारा समर्थित है।

  • कल से प्रारंभ हुए इस मेले के आज दूसरे दिन हजारों की तादाद में ग्राहकों की भारी भीड़ तारामंडल सभागार में जुटी जहां मेले के आयोजक कुमार प्रभंजन  ने बताया कि आज 25 लाख रुपए से ज्यादा की खरीददारी पटना वासियों ने  की  बांग्लादेश का AC रजाई तथा दुबई के फर्नीचर पटना वासियों को ज्यादा भा रहे हैं।



मेले के जनसंपर्क अधिकारी अनूप नारायण सिंह व संजय लालटेन ने बताया कि
कला, संस्कृति शिल्प और फैशन, विभिन्न देशों के फर्नीचर को बढ़ावा देने के लिए एक अंतर्राष्ट्रीय व्यापार मेला का आयोजन किया जाएगा। प्रदर्शनी एक ही मंच के तहत उत्पादों के एक विस्तृत प्लेटफार्म प्रदान करेगी।

विभिन्न देशों और शहर से करीब 30 लोगों के प्रतिनिधि इस मे भाग लेने  के लिए आ रहे हैं । यह फेयर बड़ी संख्या में भीड़ को आकर्षित करती है क्योंकि इस फेयर को  सफल घटना बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ा जायेगा और हम पटना के कैलेंडर में इस सालाना आयोजन को भव्य बनाने की उम्मीद करते हैं।


अंतर्राष्ट्रीय व्यापार मेले का मुख्य आकर्षण दुबई के फर्नीचर हैं  ,  फर्नीचर अनुभाग के अलावा फैशन ड्रेस अनुभाग, आभूषण अनुभाग और भी हैं।

श्री कुमार प्रभाजन (निदेशक नेक्स्ट जेन एडवरटाइजिंग कंसल्टेंसी प्राइवेट लिमिटेड) ने बताया कि मेले में फूड स्टॉल भी लोगों के आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं रविवार को ग्राहकों की सुविधा के लिए कई कार्यक्रम भी मेले के अंदर आयोजित किए गए हैं।
 अनूप नारायण
 (पटना)
28-04-2018