Breaking News

हिंदी फीचर फिल्‍म ‘पिकनिक स्‍पॉट’ का भव्‍य मुहूर्त पटना में संपन्‍न

Gidhaur.com (पटना) : शालीमार एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने वाली हिंदी फीचर फिल्‍म ‘पिकनिक स्‍पॉट’ का भव्‍य मुहूर्त पटना में संपन्‍न हो गया, जहां फिल्‍म की पूरी कास्‍ट मौजूद रही। इस दौरान फिल्‍म के अभिनेता सुभाष चंद्र, अभिनेत्री प्रीति कुमारी, साहिल पटेल और पलक सिंह के साथ एक मुहूर्त शॉट भी लिया गया। बता दें कि फिल्‍म के निर्माता शालीमार हैं, जिन्‍होंने बताया कि फिल्‍म ‘पिकनिक स्‍पॉट’ आज के यूथ की कहानी है, जो मॉर्डन कल्‍चर को गलत तरीके से समझ कर गलतियां कर जाते हैं।

उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म की कहानी ट्राएंगल रिलेशनशिप पर आधारित है, जो पाश्‍चात्‍य सभ्‍यता के चकाचौंध से प्रभावित है। ऐसे रिलेशनशिप का हश्र और आधुनिकता के आडंबर को बेनाकब करती फिल्‍म ‘पिकनिक स्‍पॉट’ लोगों को खूब इंटरटेन करेगी। उन्‍होंने बताया‍ कि फिल्‍म की शूटिंग जल्‍द ही शुरू होनी वाली है। इसकी शूटिंग हम पटना, सिलीगुडी जैसे छोटे शहरों के आकर्षक लोकेशन पर करेंगे, क्‍योंकि तभी फिल्‍म की कहानी के साथ न्‍याय हो पायेगा। फिल्‍म के गाने भी काफी अच्‍छे होंगे। कुछ रोमांटिक गाने यूथ को खूब पसंद आने वाले भी हैं। वैसे अभी हमारा पूरा ध्‍यान फिल्‍म की शूट पर है।

वहीं, फिल्‍म की लीड अभिनेत्री प्रीति कुमारी ने कहा कि ‘पिकनिक स्‍पॉट’ मेरे लिए खास है। इसमें मेरा किरदार एक ऐसे लड़की की है, जो खुद को काफी मॉर्डन दिखाती है। कई लड़कों के साथ रिलेशनशिप में रह‍ना उसके लिए स्‍टेटस सिंबल है। साथ ही वो बंध कर रहने वाली लड़कियों में से नहीं है। प्रीति ने कहा कि रियल लाइफ मैं ऐसी नहीं हूं, लेकिन फिल्‍म में मेरा कैरेक्‍टर यही है, जिसको लेकर रोमांचित हूं। वहीं सेकेंड लीड एक्‍ट्रेस पलक सिंह ने कहा कि फिल्‍म में मेरा किरदार एक सीधी – साधी लड़की की है, जो एक ही रिलेशनशिप में यकीन करती है। मेरे लिए भी यह फिल्‍म काफी रोमांचक होने वाली है।

बता दें कि फिल्‍म ‘पिकनिक स्‍पॉट’ सह निर्माता अनिल किशोर सहाय हैं। लेखक आकाश योगी, डीओपी महेंद्र पटेल, संगीत हर्ष राज हर्ष, गीत कुकू प्रभाष और विनोद राठौड़ लक्ष्मी पांडेय की आवाज होगी।कोरियोग्राफी शिवा का है। फिल्‍म में आर्ट डायरेक्‍टर मुकेश सिन्‍हा, सह निदेशक शालीमार, निर्देशक नीरज और प्रोडक्‍शन कंट्रोल शाहिल मिश्रा का है।

अनूप नारायण
पटना   |  03/04/2018, मंगलवार