Breaking News

6/recent/ticker-posts

बस एक क्लिक पर पाएं पटना के होटलों से मनचाही सुविधाएं

Gidhaur.com (पटना) : खाना खजाना से लेकर हॉल बुकिंग तक की सुविधा उपलब्ध है। बिहार की राजधानी पटना में स्टार्टअप के तहत आयुष मिश्रा ने इस अनूठे अभियान की शुरुआत की है।

मूल रूप से जहानाबाद के रहने वाले आयुष की पढ़ाई लिखाई पटना और पुणे में हुई है। एमबीए और बीबीएम की डिग्री प्राप्त यह युवा लीक से अलग हटकर कुछ करने की चाहत में ईट अड्डा नाम से अपनी व्यवसाय बनाई है।

जहां महज एक क्लिक से आप पटना के सभी होटल, रेस्टोरेंट, बैंक्वेट हॉल, मैरिज हॉल की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। साथ ही साथ घर बैठे ऑनलाइन बुकिंग करवा सकते हैं। जिसमें 15 से 20 फ़ीसदी की छूट भी दी जा रही है।

इसके अलावा घर बैठे आप लजीज व्यंजनों का आनंद लेना चाहते हैं तो भी आप इस वेबसाइट से हेल्प ले सकते हैं। वहां भी होम डिलीवरी पर 15 से 20 फीसदी तक की छूट घर बैठे प्राप्त हो जाती है।

आयुष बताते हैं कि आमतौर पर वीकेंड में सब लोग होटल व रेस्टोरेंट में सपरिवार खाना खाने जाते हैं तो उन्हें घंटों ऑर्डर देने के बाद टेबल पर बैठना पड़ता है। इससे समय की बर्बादी तो होती ही है साथ में असहज स्थिति भी उत्पन्न होती है।

उन्होंने बताया कि वेबसाइट के द्वारा एक ऐसी व्यवस्था की है जिसके तहत आप मनचाहे होटल में अपने मीनू के हिसाब से खाना घर से निकलते समय ही बुक कर सकते हैं। आप जैसे ही उस होटल में पहुंचेंगे वहां 10 से 5 मिनट के अंदर आपको वह खाना सर्व किया जाएगा।

बिहार के पटना के साथ ही साथ बिहार के अन्य शहरों में भी यह अभियान उनके द्वारा चलाया जा रहा है। आयुष कहते हैं बिहार और खासकर पटना, भागलपुर, मुजफ्फरपुर, गया शहरों में मेट्रो कल्चर हो रहा है। मोबाइल फ्री होने के कारण लोग अब किसी भी चीज की खरीदारी करने या बुकिंग करने से पहले एक बार नेट पर सर्च करते हैं। अगर आप भी पटना के होटल संबंधी जानकारी लेना चाहते हैं एक बार जरूर क्लिक करें।

अनूप नारायण
पटना     |      17/04/2018, मंगलवार

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ