Breaking News

पटना : डांस घमशान के मेगा ऑडिशन में जुटे हजारों प्रतिभागी

Gidhaur.com (पटना) : अयूनो प्रोडक्शन के बैनर तले बुधवार को भोजपुरी के सबसे बड़े डांस रियलिटी शो डांस घमशान का मेगा ऑडिशन आयोजित किया गया। बैरिया स्थित ज्ञानस्थली हाई स्कूल में आयोजित इस शो में पूरे बिहार के हजारों प्रतिभागियों ने अपना किस्मत आजमाया।

विदित हो कि महुआ प्लस पर प्रसारित होने वाले इस शो का ऑडिशन बिहार, झारखंड एवं यूपी में आयोजित किया गया था। इस मेगा ऑडिशन में सभी राज्यों से चुने गए प्रतिभागियों ने अपने-अपने प्रतिभा का लोहा मनवाया।

इस मेगा ऑडिशन में प्रतिभागियों के चयन भोजपुरी की चर्चित अभिनेत्री सीमा सिंह व प्रसिद्ध नृत्य निर्देशक कानू मुखर्जी द्वारा किया गया। वही भोजपुरी के जाने-माने सिंगर अजित आनंद बतौर एंकर प्रतिभागियों का मनोबल बढाते दिखे।

भोजपुरी के दिग्गज कलाकारों ने किया प्रतिभागियों का चयन
निर्णायक मंडली ने प्रतिभाओं का चयन उनके बेहतर प्रदर्शन के आधार पर किया। मौके पर उपस्थित अयूनो प्रोडक्शन के निदेशक सौरभ कुमार ने कहा कि इस मेगा ऑडिशन से चुने गए प्रतिभागियों को टीवी राउंड के लिए चयनित किया गया है। उन्होंने कहा कि इस शो का उद्देश्य भोजपुरी कला और संस्कृति को राष्ट्रीय व अंतराष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाना है। जबकि कार्यक्रम आयोजक पवन दुबे ने कहा कि इस अब तक का भोजपुरी का सबसे दमदार और मजेदार शो होगा।

अनूप नारायण
पटना     |     18/04/2018, बुधवार