Breaking News

गिद्धौर : सड़क सुरक्षा सप्ताह पर निकली रैली, बिना हेलमेट वालों को मिला गुलाब


Gidhaur.com (न्यूज़ डेस्क) : परिवहन विभाग द्वारा आयोजित 29वें सड़क सुरक्षा सप्ताह जागरूकता अभियान के तहत सोमवार को गिद्धौर में सड़क सुरक्षा के प्रति लोगों को जागरूक करने हेतु कार्यक्रम आयोजित किया गया.
इस अवसर पर लोगों को सड़क परिवहन हेतु सुरक्षा नियमों के प्रति जागरूक करने के लिए गिद्धौर के कन्या मध्य विद्यालय की छात्राओं द्वारा एक रैली निकली गई.
कार्यक्रम की शुरुआत विद्यालय से की गई, जहाँ से छात्राएं हाथों में तख्तियां व बैनर-पोस्टर लिए लार्ड मिंटो टावर चौक होते हुए गिद्धौर-जमुई मुख्य राजमार्ग के रास्ते गिद्धौर प्रखंड मुख्यालय तक पहुँचीं.
रैली में शामिल बच्चों द्वारा लगाये जा रहे नारे सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा ने राहगीरों को आकर्षित किया.
बिना हेलमेट वालों को मिला गुलाब
इस दौरान विद्यालय की छात्राओं द्वारा एनएच पर यात्रा कर रहे बिना हेलमेट के दो पहिया वाहन चालकों को गुलाब फूल देकर तालियों के साथ व्यंगपूर्ण सम्मान दिया गया. साथ ही उनसे सड़क सुरक्षा व परिवहन नियमों के पालन करने का आग्रह भी किया.
अधिकारियों व पुलिस ने दिखाई गांधीगिरी
लार्ड मिनटों टावर चौक के निकट बीआरसी के संजय मिश्रा, प्रखंड विकास पदाधिकारी विकास कुमार, सीआरसीसी धोबघट के संकुल समन्वयक दिलीप मंडल एवं गिद्धौर थाना के जवानों द्वारा गांधीगिरी दिखाते हुए बगैर हेलमेट के मोटरसाइकिल चालकों को गुलाब का फुल भेंट किया गया.
इस रैली में कन्या मध्य विद्यालय की शिक्षिका रीता कुमारी, शिक्षक राजवंश केशरी आदि शामिल रहे. 

सुशांत सिन्हा
गिद्धौर     |    23/04/2018, सोमवार