Breaking News

6/recent/ticker-posts

पटना : होटल द पनाश में लीजिये कबाब एंड बिरयानी फूड फेस्टिवल का मजा

Gidhaur.com (पटना) : कबाब और बिरयानी के शौकीनों के लिए एक खुशखबरी है, क्योकि अब राजधानी के होटल द पनाश में कबाब एंड बिरयानी फूड फेस्टिवल शुरू होने जा रहा है। उक्त बातें मंगलवार को होटल के जनरल मैनेजर प्रणव कुमार ने आयोजित प्रेस-वार्ता को सम्बोधित करते हुए कही।
उन्होंने कहा कि ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए हम 22 मार्च से 07 अप्रैल 2018 तक अपने होटल में कबाब एंड बिरयानी फूड फेस्टिवल आयोजित कर रहे हैं। यह फूड फेस्टिवल ग्राहकों को घर के स्वाद से रूबरू कराएगा।
वही होटल के एफ एंड बी मैनेजर मनीष कुमार ने इस बात की जानकारी दी कि इस फेस्टिवल का मजा राजधानीवासी अपराह्न 12ः00 से 03ः00 व शाम 07ः30 से रात 10ः30 बजे तक सिल्क रूट रेस्टॉरेंट में ले सकेंगे।
उन्होंने बताया कि ग्राहक इस फूड फेस्टिवल के दौरान कबाब व्यंजनों के अंतर्गत अवधी गाबटी कबाब, मटन बार्राह कबाब, हरे मसाले का कुक्कड़, धमाकेदार पंखुरी, मोतीअ फिश टिक्का, माली गंधेरी जबकि बिरयानी में कलकत्ता अंडा बिरयानी, कच्ची मुर्ग दम हैदराबादी बिरयानी, मटन यक्षमि पुलाओ एवं वेलकम ड्रिंक सहित अन्य वयंजनों का भरपूर लुफ्त उठा सकेंगें।
उन्होंने कहा कि नॉन वेज व्यंजनों की कीमत 649 प्रति प्लेट  व वेज 549 प्रति व्यक्ति रखा गया है। जबकि मौके पर उपस्थित शेफ फरहान अहमद ने बताया कि इस फेस्टिवल का आयोजन पटनावासियों के इच्छाओं व सुविधाओं को ध्यान में रखकर किया गया है।
उन्होंने इस बात की भी जानकारी दी कि इसमे राजधानीवासी को इसके अंतर्गत नांनवेज एवं भेज के दर्जनों मेन्यू को परोसा जायेगा।

अनूप नारायण
पटना      |     20/03/2018, मंगलवार 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ