Breaking News

6/recent/ticker-posts

चकाई : सम्पूर्ण क्षेत्र को रेल लाइन से जोड़ने की रखी मांग

gidhaur.com(चकाई) :- झारखण्ड राज्य के गोड्डा के सर्वाधिक लोकप्रिय सांसद निशिकांत दुबे ने जसीडीह से हजारीबाग भाया कोइरीडीह ,चकाई नई रेल लाइन की स्वीकृति दिलाते हुए सर्वे कार्य को पूरा कराने हेतु 70 लाख राशि की भी स्वीकृति दिला दी है ।इससे वर्षों से चकाई को रेल लाइन से जोड़े जाने की मांग पूरी होते दिख रही है।
इस आशय की घोषणा होते ही चकाई वासियों में खुशी की लहर दौड़ गई। भाजपा नेता प्रोफेसर प्रदीप कुमार ,भागलपुर भजयुमो प्रभारी मनोज पोद्दार ,भाजपा प्रखंड अध्यक्ष शालिग्राम पांडे , जदयू प्रखंड अध्यक्ष राजीव रंजन वर्मा, संतु यादव,रंजीत राय, व्यवसायी सुभाष गुप्ता,अमित कुमार दुबे, सहित सैकड़ों के चकाई वासियों ने इस बाबत गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे को बधाई दी। साथ ही कहा कि श्री दुबे आने वाले समय में विकास पुरुष के नाम से जाने जाएंगे।
विदित हो कि सांसद ने जसीडीह से हजारीबाग भाया कोइरीडीह,चकाई 95 किलोमीटर ,मधुपुर से हजारीबाग भाया मारगोमुंडा 95 किलोमीटर, चित्रा से देवघर सारठ 45 किलोमीटर, गोड्डा से पंजबारा 13 किलोमीटर, मेहरामा से मिर्जाचौकी 35 किलोमीटर ,नई रेल लाइन की स्वीकृति दिलाई है .सर्वे कार्य को पूरा कराने हेतु 70.75 लाख की स्वीकृति भी दिला दी है ।
इस बाबत रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष ने पत्र लिखकर पूर्व रेलवे प्रबंधक कोलकाता को जानकारी देते हुए सर्वे कार्य शीघ्र पूरा कराने का निर्देश दिया है।
(श्याम सिंह तोमर)
चकाई   | 14/3/2018, बुधवार
www.gidhaur.com

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ