Breaking News

ब्रेकिंग : अब चकाई के पत्रकार को मिली जान मारने की धमकी

Gidhaur.com (चकाई/सुधीर कुमार यादव) : चकाई प्रखंड के एक चैनल के पत्रकार व चकाई बाजार निवासी विकाश कुमार लहेरी को बुधवार की रात एक व्यक्ति ने जान मारने की धमकी दी है। धमकी से भयभीत पत्रकार विकाश कुमार लहेरी ने गुरुवार को चकाई थाना में आवेदन देकर धमकी देनेवाले व्यक्ति चकाई बाजार निवासी बजरंगी गुप्ता को शीघ्र गिरफ्तार कर सुरक्षा की गुहार लगायीं है।

इधर मामले की गंभीरता से लेते हुए प्रभारी थानाध्यक्ष रोहित गुप्ता ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए उसके घर पर छापेमारी की लेकिन युवक घर से फरार है। घटना की जानकारी देते हुए पत्रकार विकाश कुमार ने बताया की बुधवार की रात साढ़े दस बजे के करीब जब वह अपने घर के समीप खड़े थे तभी चकाई बाजार निवासी बजरंगी गुप्ता वहां आया तथा कुछ माह पूर्व शिवलिंग तोड़े जाने के मामले में दर्ज प्राथमिक में अपना नाम जोड़वा देने का आरोप विकाश पर लगाते हुए गाली गलौज करने लगा एवं जान से मार देने की धमकी दी।

हो हल्ला सुनकर जब आसपास  के लोग जमा हुए तो आरोपी युवक देख लेने की धमकी देकर वहां से निकल गया।

इधर घटना की निंदा करते हुए प्रखंड के पत्रकारों ने स्थानीय निरीक्षण भवन में वरीय पत्रकार ललित राय की अध्यक्षता में एक बैठक कर पत्रकारों की सुरक्षा सुनिश्चित करने की गुहार लगाते हुए मामले की जानकारी जमुई एसपी एवं झाझा डीएसपी को दी।  

29/03/2018, गुरुवार