Breaking News

जमुई : ग्रामीणों के बीच पौधे का वितरण

[gidhaur.com | जमुई] :- 7 जुझारु एवं कर्मठ सदस्यों के साथ जमुई नगर परिषद का भ्रमण करते हुए सिरचन्द नवादा, हासडीह होते हुए उझन्डी ग्राम स्थित हनुमान मंदिर तक की यात्रा तय की गई।
मंदिर परिसर में वृहत पैमाने पर पौधारोपण के साथ-साथ उसकी घेराबन्दी भी किया गया तथा पूर्व में लगाये गए पौधो का भी उचित देखभाल किया गया।कईं ग्रामीणों को उनके पर्यावरण के जागरुक को देखते हुये उनके बीच पौधो का वितरण भी किया गया।
मंच के सदस्यों द्वारा बतलाया गया कि त्योहार हमारी पारंपरिक और सांस्कृतिक धरोहरे हैं लेकिन यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम त्योहारों को इस तरह से मनाये कि  कुरीतियों से भी दूर रहे और पर्यावरण संरक्षण में भी अपना योगदान दे सकें। पर्यावरण के बिना यहाँ हम जीवन का अनुमान भी नही लगा सकते इसलिये हमें भविष्य में जीवन की सम्भावना सुनिश्चित करने के लिए अपने पर्यावरण को स्वस्थ्य और सुरक्षित रखना चाहिए।

इस मौके पर संदीप कुमार रंजन हरेराम कुमार सिंह, विवेक कुमार. आकाश कुमार ठाकुर, रंधीर कुमार, अजीत कुमार, विनय कुमार तांती, व ग्रामीण- सोनू उपाध्याय, सुरेश सिंह, राज, निलेश राज, प्रीतम सिंह, विकाश सिंह सहित कई ग्रामीण मौजूद थे।
(अभिषेक कुमार झा)
न्यूज डेस्क | 26/3/18, सोमवार
www.gidhaur.com