Breaking News

6/recent/ticker-posts

बोले नरेंद्र सिंह - मांझी ने हमलोगों के साथ किया विश्वासघात

Gidhaur.com (चकाई) : बुधवार को चंद्रमंडीह के नावाडीह सिल्फरी में आयोजित एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया जिसमें पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह ने मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया। समारोह को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री ने कहा की पुत्र मोह में जीतनराम ने अचानक एनडीए का साथ छोड़कर राजद से नाता जोड़ लिया। उनके इस कदम से गरीबों, पिछड़ो और दलितों में काफी आक्रोश है।

श्री सिंह ने कहा की जब मांझी की मुख्यमंत्री पद से हटाया जा रहा था तो उस वक्त मैं उनके साथ मजबूती से खड़ा था लेकिन पुत्र को राजनीतिक पद दिलाने के लिए मांझी ने हम लोगो के साथ विश्वधात किया। श्री सिंह ने कहा की वे आज भी एनडीए के साथ बने हुए है और आने वाले 18 मार्च को सम्मेलन कर आगे का फैसला करेंगे। 
वही पूर्व विधायक सुमित कुमार सिंह ने कहा की चुनाव हारने के बाद भी वे लगातार क्षेत्र की सेवा में तत्पर हैं।सम्मान समारोह के आयोजक प्रो. विजय कुमार सिंह ने कार्यक्रम की अध्यक्षता करते पूर्व मंत्री की सराहना करते हुए उन्हें जमुई का सेवक बताया। मौके पर जिला पार्षद गोविन्द चौधरी, महेंद्र सिंह, अमित तिवारी, मंटु उपाध्याय, रंजीत राय, रामचंद्र पासवान, भुनेश्वर पासवान, मिथलेश राय, दीनानाथ पांडेय मौजूद थे। कार्यक्रम का मंच संचालन राजीव रंजन पांडेय ने किया।

सुधीर कुमार यादव
चकाई     |      07/03/2018, बुधवार


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ