Breaking News

6/recent/ticker-posts

बिहार दिवस पर सजा दिल्ली हाट, उद्योग विभाग बिहार सरकार द्वारा हुआ आयोजन

Gidhaur.com : आईएनए दिल्ली हाट में बिहार दिवस के अवसर पर बिहार उत्सव 2018 के कार्यक्रम में रंग सेतु सांस्कृतिक संस्था पटना के तत्वावधान में महाब्ता ए गर्ल्स सूफी टीम के द्वारा सूफी संगीत का कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया।इस कार्यक्रम में पहली बार बेहतरीन तरीके से सूफी संगीत की प्रस्तुति 5 बच्चियों के ग्रुप के द्वारा किया गया कार्यक्रम में सूफी संगीत के साथ वाद्ययंत्र की प्रस्तुति भी देखते बनी।

सर्वप्रथम मन कुंतो मौला की प्रस्तुति के साथ कार्यक्रम का आगाज हुआ। इसके बाद मैं तो पिया संग नैन लड़ाई रे, तू माने या ना माने दिलदारा, गाकर बिहार के कलाकारों ने श्रोताओं को झूमने पर मजबूर कर दिया। बाद में असावे तनु रब मनया, छाप तिलक सब छीनी मोसे नैना मिला के गाया गया। अंत में सूफी कलाम दमादम मस्त कलंदर की प्रस्तुति हुई इस दौरान दिव्या रानी, रानी सिंह, शिखा सोनाली एवं तनु गांगुली ने गीत और नृत्य की मनमोहक प्रस्तुति कर दर्शकों की वाह वाही लूटी।

तबला पर भोला वर्मा, ऑर्गन पर किरण जी, ढोलक पर प्रदीप, पैड पर राजू, बैंजो पर बाबू ने साथ दिया। कार्यक्रम के दौरान संस्था की सचिव श्रीमती प्रतिमा सिंह मंच पर उपस्थित रही। कार्यक्रम की परिकल्पना एवं संयोजन बिहार भाजपा कला संस्कृति प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक वरुण कुमार सिंह तथा मंच संचालन इशिका चौहान ने किया।

अनूप नारायण
22/03/2018, गुरुवार

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ