Breaking News

सेवा : उत्क्रमित मध्य विद्यालय में मूल्यांकन परीक्षा जारी, निरीक्षण में पहुंची बीआरसी की टीम

Gidhaur.com (सेवा) : प्रखंड के सेवा पंचायत अंतर्गत निचली सेवा में अवस्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय में विद्यालय प्रधानाध्यापक राजीव कुमार के दिशा-निर्देश में वार्षिक मूल्यांकन परीक्षा जारी है.

सोमवार से शुरू हुए इस परीक्षा में आज गणित की परीक्षा दो पालियों में ली गई. पहली पाली में कक्षा 1 से 5 तक के बच्चे शामिल हुए. वहीं दूसरी पाली में कक्षा 6 से 8 तक के बच्चों ने परीक्षा में भाग लिया. 
विद्यालय में कक्षा 1 से 8 तक में कुल 348 बच्चों का नामांकन है. जिसमें से बुधवार को गणित विषय में 312 परीक्षार्थी उपस्थित रहे.
 हालाँकि वार्षिक मूल्यांकन परीक्षा शुरू होने के कुछ ही दिन पूर्व किताब मिलने की वजह से बच्चों की पढ़ाई सही तरीके से नहीं हो पाई है.
बुधवार को परीक्षा के दौरान बीआरसी एवं सीआरसी की टीम निरीक्षण  में पहुंची.
बीआरसी के विकास पासवान एवं सीआरसी के संजीव कुमार उत्क्रमित मध्य विद्यालय, निचली सेवा पहुंचकर परीक्षा दे रहे विद्यार्थियों के बीच जाकर जायजा लिया.
इस दौरान विद्यालय प्रधानाध्यापक राजीव कुमार ने बताया कि परीक्षा पूर्ण रूप से शांतिपूर्ण एवं कदाचारमुक्त माहौल में ली जा रही है.

परीक्षा को संपन्न कराने में विद्यालय के शिक्षक ललन कुमार, रंजित यादव, उमेश यादव, सहजानंद सिंह, शिक्षिका पिंकी कुमारी, सुधा कुमारी सक्रियतापूर्वक लगे हैं.

शुभम कुमार
सेवा      |      14/03/2018, बुधवार