Breaking News

जमुई : पटना विश्वविद्यालय में एबीवीपी की ऐतिहासिक जीत पर कार्यकर्ताओं ने जताई खुशी

[gidhaur.com| अभिषेक कुमार झा] :- खिलखिलाती धूप में दिन रविवार, और स्थान था जमुई का कचहरी चौक। मौका था उत्सव का जब पटना विश्वविद्यालय में एबीवीपी की ऐतिहासिक जीत पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जमुई द्वारा रविवार को सभी कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को गुलाल लगा एवं आतिशबाजी पर जीत का जश्न मनाया।
अवसर-ए-जश्न पर मौजूद जिला संयोजक शैलेश भारद्वाज ने कहा कि केंद्रीय पैनल से 4 सीटों पर विद्यार्थी परिषद का कब्जा रहा और देश विरोधी नारे लगाने वालों के इरादे पर सफाई अभियान चलाया गया।
मौके पर मौजूद प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य निहाल वर्मा ने कहा कि अध्यक्ष पद पर पटना जिला संयोजक दिव्यांशु भारद्वाज,उपाध्यक्ष पद पर यशिता, महासचिव पद पर सुधांशु भूषण झा, कोषाध्यक्ष पद पर नीतीश कुमार ने ऐतिहासिक  जीत दर्ज कर सैंकडों युवा छात्रों के हौंसले को बढ़ाया है।
वहीं उपस्थित नगर मंत्री हर्ष सिंह ने सभी प्रत्याशियों की ऐतिहासिक जीत पर बधाई दी और कहा कि आगामी काल में जमुई स्थित के.के.एम. कॉलेज में भी एबीवीपी के उक्त कार्यक्रम का अनुसरण होगा।
मनाए गए जश्नोत्सव पर सत्यम सिंह,सनी सिंह, कुंदन मिश्रा, नवीन यादव, चिक्कू सिंह, धनराज ठाकुर, कुंदन यादव, सिद्धार्थ पांडे, संतोष राणा विक्रम कुमार, गुड्डू सिंह, राजा, अभिषेक कुमार, गोलू कुमार, मुकेश कुमार, लकी कुमार समेत दर्जनों कार्यकर्ता अबीर और गुलाल से खुशियां मनाते देखे गए।
(न्यूज डेस्क) 18/02/2018, रविवार
www.gidhaur.com