Breaking News

6/recent/ticker-posts

जेईई-मेन और नीट के लिये एलिट का फ़्री टेस्ट-सीरिज

Gidhaur.com (पटना) : आईआईटी और मेडिकल-प्रवेश परीक्षाओं  में बेहतर रिजल्ट के लिये एलिट इन्स्टिच्यूट ने छात्रों के लिये ऑल-इंडिया टेस्ट-सीरिज में फ़्री एडमिशन की घोषणा की है.

एलिट संस्थान के निदेशक अमरदीप झा गौतम ने प्रेस-वार्ता में संवाददाताओं को संबोधित करते हुये कहा कि एलिट इन्स्टिच्युट ने जेईई-मेन और नीट (मेडिकल) के लिये ऑल-इंडिया टेस्ट-सीरिज की घोषणा की है, जिसकी ऑफ़-लाईन परीक्षा 12 जनवरी से 1 अप्रैल 2018 तक चलेगी. इस परीक्षा के लिये छात्र-छात्राओं को रजिस्ट्रेशन करवाना होगा, इसके अलावे संस्थान सभी तरह की सुविधाओं को फ़्री में मुहैया करवायेगा.

पूरे सत्र पढ़ाई करने के बाद भी छात्र-छात्राओं में परीक्षा को लेकर शंका, भय या तनाव देखने को मिलता है. ऐसे में एलिट के इस टेस्ट-सीरिज से उन्हें परीक्षा की समुचित जानकारी और खुद के आंकलन में आसानी होगी और छात्र  ज्यादा तरीके से परीक्षा में खुद को जोड़ पायेंगे.

पत्रकारों के सवालों के जवाब में निदेशक ने कहा कि छात्र-छात्राओं में ऊर्जा की प्रचुर-मात्रा होने के बावजूद सही मार्गदर्शन नहीं मिलने के कारण उनके प्रतिभा को निखरने और संवरने में दिक्कत होती है, जिसके कारण उनको सफलता मिलने में परेशानी होती है. ऐसे में एलिट की यह योजना छात्रों के लिये सहायक होगी.

अनूप नारायण
पटना      |      10/01/2018, बुधवार

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ

  1. The in depth JEE Main 2018 information bulletin made up of details of exam, syllabus, eligibility standards to appear, exam fee, places of examination, Point out code of eligibility, get older rest, eligibility for entrance, reservation plans and important times will be accessible on JEE Main website in Dec 2017.
    JEE Main Results 2018
    JEE Advanced 2018

    जवाब देंहटाएं