Breaking News

पतसंडा पंचायत के वार्ड संख्या 5 में थम गई विकास की रफ़्तार

गिद्धौर प्रखंड अंतर्गत पतसंडा पंचायत के वार्ड संख्या 5 में वार्ड सचिव का चुनाव नहीं होने की वजह से विकास कार्य बाधित हो गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार इस वर्ष 12 अगस्त को आयोजित हुए इस चुनाव में कुछ अनियमितता का मामला प्रकाश में आया था। जिसको लेकर प्रत्याशियों ने प्रखंड विकास पदाधिकारी के पास चुनाव रद्द कराने को लेकर आवेदन सौंपा था।
सुभाष कुमार राम
शिशुपाल रावत
इस संदर्भ में प्रत्याशी सुभाष कुमार राम और शिशुपाल रावत का कहना है कि हमदोनो ने संयुक्त रूप से बीडीओ साहब के पास चुनाव रद्द कराने हेतु आवेदन सौंपा था। पर आज तकरीबन चार महीना बीत जाने के बाद भी वार्ड सचिव चुनाव संबंधित किसी भी तरह की जानकारी हमलोगों को नहीं मिल सका है।
डब्लू पंडित, सचिव, वार्ड संघ 
गिद्धौर प्रखंड वार्ड संघ के सचिव डब्लू पंडित ने बताया कि बीडीओ साहब को दिए गए आवेदन से पुनर्गठन हेतु बैठक रखी गई थी। लेकिन इस संदर्भ में पंचायत सचिव के रूची नहीं लेने के कारण वार्ड सचिव चुनाव का कार्य स्थगित किया गया है। 

जानकारी से अवगत करते चलें कि गिद्धौर प्रखंड अंतर्गत पतसंडा पंचायत के वार्ड संख्या 5 में वार्ड सचिव का चुनाव नहीं होने से वार्ड वासियों को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

gidhaur.com | 29/12/2017( शुक्रवार)