Breaking News

जमुई में बोले सीएम - हर गली मोहल्ले कस्बों तक पहुँचेगी सात निश्चय योजना की बयार

Gidhaur.com (अलीगंज, जमुई) : सूबे के मुखिया नीतीश कुमार ने गुरुवार को सात निश्चय योजना की समीक्षा यात्रा के दुसरे कड़ी में भगवान महावीर की धरती जमुई जिले के लक्ष्मीपुर के काला पंचायत के काला ग्राम में पहुंचकर पुरे गांव की गलियो का भ्रमण कर समीक्षा किया।

उन्होंने कहा कि विकास की हवा हर गांव हर लोगों तक पहुंच रही है। उन्होंने कहा कि पुरे राज्य के हर गाँव में बिजली, नल, जल, सड़क जैसे विकास की बयार से बिहार अब चकाचौंध हो रही है। वही डीजीपी पीके ठाकुर ने कहा कि विकास के साथ समाज में जागृति लाने को लेकर बिहार के मुखिया रात दिन प्रयासरत हैं। शराबबंदी का समाज में सहज प्रभाव दिख रहा है।

मुख्य सचिव अंजनी कुमार सिंह ने कहा कि विशाल मानव श्रृंखला बनाकर समाज से दहेज व बाल विवाह जैसे कुरीतियो को दुर भगाना है। वहीं जिले के प्रभारी मंत्री फिरोज अहमद  ने कहा कि विकास पुरूष नीतीश कुमार ने बिहार में विकास की लकीरे खींचने का काम किया है। शराब बंदी तो गरीब लोगों की किस्मत ही बदल डाली है।

कार्यक्रम की अध्यक्षता जदयु के जिला अध्यक्ष शिवशंकर चौधरी ने किया। मौके पर विधायक डॉ. रवीन्द्र यादव, पूर्व मंत्री दामोदर रावत, जमुई पुलिस अधीक्षक जयंतकांत, जिलाधिकारी डॉ. कौशल किशोर, ई. शंभुशरण सहित कई विधायक व गणमान्य लोग मौजूद थे।

चन्द्रशेखर सिंह
अलीगंज
      |       28/12/2017(गुरूवार)
Edited by-Abhishek Kumar Jha
www.gidhaur.com