Breaking News

श्रेयसी को बनाया जाए बिहार का ब्रांड एम्बेसडर : आप छात्र विंग

Gidhaur.com (पटना) : आम आदमी पार्टी की बिहार की छात्र इकाई छात्र युवा संघर्ष समिति (सीवाईएसएस) ने बिहार की निशानेबाज़ युवा खिलाड़ी श्रेयसी सिंह को बिहार राज्य का ब्रांड एम्बेसडर बनाये जाने की माँग की है.

छात्र युवा संघर्ष समिति के प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु कुमार ने कहा कि गिद्धौर में जन्मी श्रेयसी का ननिहाल पटना है. पिछले दस वर्षों में उन्होंने निशानेबाज़ी के क्षेत्र के देश एवं विदेशों में आयोजित राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में कई बार स्वर्ण, रजत एवं कांस्य पदक हासिल किया है. वर्तमान में खेल जारी रखने वाले बिहारी खिलाड़ियों में से श्रेयसी का प्रदर्शन एवं उपलब्धियाँ अन्य किसी की भी खिलाड़ी की तुलना में ज़्यादा है. ऐसे में राज्य की ब्रांड एम्बेसडर बनने के लिए वे योग्य भी हैं.

हिमांशु ने कहा कि इस सन्दर्भ में छात्र युवा संघर्ष समिति राज्य के मुख्यमंत्री का ध्यानाकर्षण करने के लिए आग्रह-पत्र लिखेगी. साथ ही, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश का नाम रौशन करने वाली श्रेयसी को यथोचित सम्मान देने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से भी आग्रह करेगी.

विदित हो कि श्रेयसी सिंह ने सोमवार को दिल्ली के करणी सिंह शूटिंग रेंज में आयोजित 61वीं राष्ट्रीय निशानेबाजी प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीता है. इससे पहले भी उन्होंने देश एवं विदेशों की धरती पर आयोजित कई प्रतियोगिताओं में स्वर्ण, रजत एवं कांस्य पदक हासिल किये हैं.

Gidhaur.com      |     21/10/2017, मंगलवार