Breaking News

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर की सुन्दरता को बनाए रखना हमारी नैतिक जिम्मेदारी : शम्भू केशरी

बैठक में भाग लेते प्रखंड प्रमुख व अन्य
Gidhaur.com (न्यूज़ डेस्क) : प्रखंड मुख्यालय गिद्धौर में  मंगलवार को गिद्धौर प्रखंड प्रमुख सह जिला प्रमुख संघ के जिलाध्यक्ष शम्भू कुमार केशरी, जमुई के उप विकास आयुक्त सतीश शर्मा, जिला को-ऑर्डिनेटर सुधीर कुमार, प्रखंड विकास पदाधिकारी विकास कुमार, प्रखंड स्वच्छता को-ऑर्डिनेटर प्रियंका रानी एवं प्रखंड के सभी पंचायतों के मुखिया की मौजूदगी में स्वच्छता मिशन को लेकर एक बैठक आयोजित हुई। 

इस बैठक में प्रखंड प्रमुख शम्भू कुमार केशरी ने गिद्धौर प्रखंड को शौचमुक्त बनाने के लिए प्रखंड के सभी जनप्रतिनिधियों एवं समाजसेवियों से अपील की है। श्री केशरी ने बताया कि जमुई के उप विकास आयुक्त ने आश्वासन दिया है कि इस पहल के हित में जिले के सभी पदाधिकारियों से सहयोग मिलेगा। उन्होंने कहा कि  गिद्धौर की सुन्दरता को बनाए रखना हमारी नैतिक जिम्मेदारी है, यदि हम सब एक जूट होकर इस सन्दर्भ में अपनी सक्रियता दिखाए तो बहुत जल्द गिद्धौर को गन्दगी से निजात मिल सकेगी। 

प्राप्त जानकारी अनुसार, माननीय जिलाधिकारी महोदय ने जमुई जिले के गिद्धौर प्रखंड को सर्वप्रथम शौच मुक्त बनाने का लक्ष्य रखा गया है। जो लोग स्वच्छता के अधीन आये नियमों का पालन नहीं करेगे उनपर खुले में शौच करते समय, स्वछ्चता मिशन द्वारा दिए गए  सरकारी सिटी बजाकर, समाज द्वारा दण्डित करने का भी प्रावधान है। 
गिद्धौर    |    20/10/2017, शुक्रवार
www.gidhaur.com

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ