Breaking News

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर : सत्य साईं सेवा समिति के तत्वावधान में छठ व्रतियों के बीच चाय वितरित

Gidhaur.com (न्यूज़ डेस्क):-  त्य साईं बाबा के कथन "मानव सेवा ही माधव सेवा है" को चरितार्थ करते हुए समिति द्वारा जनहित के कई कार्य किये जाते हैं। गिद्धौर के छठ घाटों पर भी छठ पर्व के दौरान साईं समिति के सदस्य, छठ व्रतियों की सेवा में तत्पर नजर आए। छठ पूजा के अवसर पर प्रातः अर्घ्य के दिन शुक्रवार को सत्य साईं सेवा समिति, गिद्धौर के तत्वावधान में छठ व्रतियों एवं उनके परिजनों के बीच चाय का नि: शुल्क वितरण किया गया।

समिति के रितेश कुमार,नंदकिशोर रावत, बलराम साव,शशि साईं, सहित दर्जनों कार्यकर्ताओं ने  चाय वितरण करते हुए बताया कि पिछले दो साल से छठव्रतियों के बीच नि:शुल्क चाय वितरण करके सत्य साईं सेवा समिति, गिद्धौर के हम कार्यकर्तागण को आंतरिक सुकुन व काफ़ी उत्साह की अनुभूति होती है।
बताते चलें, सत्य साईं सेवा समिति, गिद्धौर द्वारा अहले सुबह ही उलाई नदी के किनारे तकरीबन 150 लीटर दूध से बनी हुई चाय घट पर उपस्थित व्रतियों एवं श्रद्धालुओं को समर्पित की गई। इस सेवा में सम्मिलित  सदस्यों ने यह भी बताया कि समिति के सहयोग से ये कारवां अगले साल भी जारी रहेगा, जिससे की 36 घंटे तक निर्जला उपवास में रहने वाली छठ व्रतियों को राहत मिल सके।
www.gidhaur.com | 28/10/2017 (शनिवार)

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ