Breaking News

बेगुसराय : "दिनकर शिखर सम्मान" से सम्मानित हुए सामाजिक शख्सियत

Gidhaur.com (बेगूसराय) : राष्ट्रकवि दिनकर फिल्मसिटी न सिर्फ बेगुसराय बल्कि सूबे बिहार के लिए भी गौरव है। जो काम दो दशक के सरकारी प्रयास के बावजूद सूबे में धरातल पर नहीं उतर पाया उसे यहाँ के उत्साही एवम् ऊर्जावान कलाकारों ने अपने प्रयास से साकार कर दिया। यह निश्चित रूप से सराहनीय कदम है और इसके लिए फ़िल्म अभिनेता अमिय कश्यप प्रशंसा के पात्र हैं। ये बातें शहर के शनिचरा स्थान स्थित "राष्ट्रकवि दिनकर फिल्मसिटी" के सभागार में आयोजित "दिनकर शिखर सम्मान समारोह" को संबोधित करते हुए वरिष्ठ साहित्यकार चाँद मुसाफिर ने शुक्रवार को मुख्य अतिथि के रूप में कही। उन्होंने कहा की सामाजिक विकास में भागीदारी निभाने वाले शख्सियतों को सम्मानित करने से लोग प्रेरित होंगें।
कार्यक्रम की अध्यक्षता चर्चित फ़िल्म निर्माता एवम् संस्था के मुख्य संरक्षक दिनकर भारद्वाज ने और संचालन अभिनेता अमिय कश्यप ने किया। मौके पर उपस्थित तीन व्यक्तित्वों को मुख्य अतिथि चाँद मुसाफिर, विशिष्ठ अतिथि अनिल पतंग, उ.वी.बागवाड़ा के पूर्व प्रधान बासुकीनाथ सिंह और फ़िल्म निर्माता दिनकर भारद्वाज के द्वारा संयुक्त रूप से "दिनकर शिखर सम्मान" से सम्मानित किया गया। जिनमें साहित्य के क्षेत्र में प्रसिद्ध कवि प्रफुल्लचंद्र मिश्रा, सिनेमा के क्षेत्र में चर्चित बॉलीवुड अभिनेता विवेकानंद झा एवम् विशेष सम्मान के रूप में शहीद सुखदेव समन्वय समिति के संयोजक शिक्षक अमरेंद्र कुमार सिंह हैं।
उक्त अवसर पर प्रभाकर कुमार राय, बिहार सिने आर्टिस्ट एसोसिएशन के ज़िला संयोजक राकेश महंथ, चर्चित लोकगायक बबलू आनंद, शार्ट फ़िल्म डायरेक्टर अरविन्द पासवान, भोला बसंत, फ़िल्म अभिनेता रामु सांवरिया, चरित्र अभिनेता रंजन कुमार, बमबम कुमार, रंजीत गुप्त, चंद्रशेखर चौरसिया, हीरा तंजीम, संजीव पहलवान, राहुल सहित फ़िल्म से जुड़े दर्जनों कलाकार उपस्थित थे।

(अनूप नारायण)
Gidhaur.com      |       23/09/2017, शनिवार