Breaking News

पटना : ‘‘सभ्यता‘‘ का खुल रहा अपना दूसरा स्टोर, पारम्परिक परिधानों का बड़ा कलेक्शन

Gidhaur.com (पटना) : देश के प्रीमियम एथनिक वियर ब्रांड ‘सभ्यता‘ का पटना में दूसरा स्टोर खोला जा रहा है। इस स्टोर में मौजूदा समय में चल रहे फैशन ट्रेंड्स, खास स्टाइल और पैटर्न के कपड़े होंगे और इस त्यौहारी सीजन में एथनिसिटी का जादू चलने वाला है। देशभर के शहरों में शानदार सफलता और प्रशंसा हासिल करने के बाद सभ्यता ने कृषि, शिक्षा, एथनिसिटी के केंद्र पटना की ओर रुख किया है। जहां वह पारंपरिक परिधानों संबंधी लोगों की तरह-तरह की जरूरतें पूरी करेगा।

पटना अपनी समृद्ध ऐतिहासिक विरासत और तरह-तरह के फैशन प्रेमियों के लिए प्रसिद्ध है और काॅरपोरेट लाइफ स्टाइल के साथ व्यावसायिक, मनोरंजन और सांस्कृतिक गतिविधियों का केंद्र है। यहां युवा अपनी परंपराओं के साथ जुड़कर पहनावे के साथ प्रयोग कर रहे हैं। दूसरा स्टोर लाॅन्च होने के साथ ही सभ्यता पटना के फैशन प्रेमियों को परंपरागत परिधानों के ढेरों विकल्प देगा। फैशन के नए रंग और सीजन के मुताबिक कलेक्शन होगा। सभ्यता के कलेक्शन की प्राइस रेंज लगभग 499 रुपये से 1799 रुपये है।
इस  लाॅन्चिंग पर टिप्पणी करते हुए सभ्यता के सह-संस्थापक श्री पंकज ने कहा, ‘‘हमारे पहले स्टोर को शहर में लोगों से खूब प्यार मिला है, जिसके चलते हमें दूसरा स्टोर खोलने की प्रेरणा मिली। पटना देश के एथनिक कल्चर का हिस्सा है और एक ब्रांड के रूप में हमें यहां भारी संभावनाएं दिखती हैं, जहां हम हमारे डिजाइन्स को एक्सप्लोर कर सकते हैं और हमारे कलेक्शन का खास स्टाइल ला सकते हैं।‘‘
सभ्यता के सह-संस्थापक श्री अनिल ने कहा, ‘‘त्यौहारी सीजन के दौरान पटना में दूसरा स्टोर खोलने की घोषणा करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है। पटना के फैशन प्रेमियों के बीच सभ्यता को सबसे पसंदीदा एथनिक ब्रांड के रूप में स्थापित करना हमारा उद्देश्य है। सभ्यता ने एथनिक वियर में अपनी एक्सक्लूसिव रेंज के जरिए इस श्रेणी में अपनी अलग जगह बनाई है। देशभर में स्टोर्स स्थापित करने के साथ ही सभ्यता का लक्ष्य अपने खास डिजाइन, वाइब्रेंट कलर्स और किफायती कीमत के चलते एथनिक वियर को नए सिरे से परिभाषित करना है।" देश में यह "सभ्यता" का 55वां स्टोर होगा। 

(अनूप नारायण)
पटना    |    09/05/2017, मंगलवार