Breaking News

कोल्हुआ में हुआ जागरण कार्यक्रम का आयोजन, भक्तिमय माहौल में झूमे लोग


Gidhaur.com (न्यूज़ डेस्क) : विश्वकर्मा पूजा के मौके पर गिद्धौर प्रखंड के कोल्हुआ गांव में बीते सोमवार की रात्रि भक्ति जागरण का आयोजन किया गया. पड़ोसी राज्य झारखण्ड से आये कलाकारों ने भक्ति गीतों की प्रस्तुति देकर वातावरण को भक्तिमय बना दिया.

जागरण का उद्घाटन युवा लोजपा के प्रदेश महासचिव राष्ट्रदीप सिंह ने फीता काटकर किया. कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा की भक्ति-भजनों से वातावरण में सकारात्मक उर्जा का संचार होता है. संगीत से लोगों को मानसिक शांति मिलती है. इस प्रकार के आयोजन से धर्मिक भावना बेहतर होती है और माहौल में पवित्रता आती है.

कार्यक्रम का आयोजन कोल्हुआ के आजाद हिन्द युवा क्लब के द्वारा कराया गया. इस दौरान कलाकारों ने एक से बढ़कर एक भक्ति गीत गाकर ऐसा शमां बांधा की मौजूद लोग रातभर भक्ति के सागर में गोते लगाते रहे.
भक्ति जागरण के सफल आयोजन में कुंदन कुमार, गुरुदेव साव, भूषण गुप्ता, प्रीतम कुमार, राहुल कुमार, संदीप कुमार, अनूप कुमार, जयनंदन साव और अन्य सदस्यों का योगदान रहा. कार्यक्रम में काजू सिंह, पप्पू सिंह, मनोज पासवान, प्रिंस सिंह, राज सिंह, सुभाष दास, संजय सिंह, गौरव सिंह, कोल्हुआ पंचायत के जनप्रतिनिधि सहित सैंकड़ों की संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे.

(सुशान्त साईं सुन्दरम)
गिद्धौर     |      19/09/2017, मंगलवार