Breaking News

व्यक्तित्व : भोली आँखों में बड़े सपनों वाली पटना की सुपर मॉडल हैं भावना

Gidhaur.com (पटना) : मॉडलिंग के क्षेत्र में आने वाली लडकियो में काफी कम को ही सफलता का मुकाम मिल पता है. कई गर्द गुबारों में खो जाती हैं. लेकिन जिन्हें अपने आप पर विश्वास होता है वह अपनी चमक से एक नया इतिहास रच जाती हैं. इस कहावत को सत्य कर दिखाया है बिहार के अररिया जिले के फारबिसगंज की भावना तिवारी ने. महज डेढ़ साल के मॉडलिंग कैरियर में भावना के पास उपलब्धियों की लम्बी फेहरिस्त है. स्वतंत्रता सेनानी परिवार से तालुक रखने वाली भावना फारबिसगंज के प्रथम बिधायक पंडित रामदेनी तिवारी “द्वेजदेनी जी” की पौत्री है.
भावना ने वर्ष 2015 में मिस पटना प्रतियोगिता से मॉडलिंग के क्षेत्र में कदम रखा. मॉडलिंग में आने से पहले भावना मेडिकल के क्षेत्र में अपना भविष्य बनाना चाहती थी. इस प्रतियोगिता में भावना को 'बेस्ट परस्नाल्टी ऑफ़ पटना' का ख़िताब मिला. मिस पटना प्रतियोगिता इनके जीवन का टर्निंग पॉइंट साबित हुआ. मीडिया और फैशन वर्ल्ड से जुड़े लोगो ने इन्हें नोटिस किया और उसके बाद नमी गिरामी ब्रांड्स के ऑफर इनके पास आने लगे.
महज उन्नीस वर्ष की उम्र में इस बिहारी बाला के पास अमेज़न , निफ्ट, बिबा, सैमसंग, फ़ोर्स मोटर, आईडिया, विवो, वी शोर्ट जैसे ख्याति प्राप्त ब्रांडो के लिये मॉडलिंग करने का मौका मिला. फैशन वर्ल्ड में खुद को सबसे बेस्ट साबित करने का सपना देखने वाली भावना कीया की ब्रांड ऐम्बेस्डर है कई प्रोजेक्टों पर काम चल रहा है, शॉर्ट फिल्मों और विज्ञापन फिल्मो में नजर आ चुकी भावना की अगली मंजिल बॉलीवुड है. माता-पिता को अपने सफलता का श्रेय देने वाली भावना कठिन परिश्रम और मंजिल पाने के जूनून को सफलता का एक मात्र रास्ता मानती हैं.इनकी आकर्षक लुक इन्हें भीड़ से अलग करती है.

(अनूप नारायण)
पटना
       |     09/09/2017, शनिवार
www.gidhaur.com