Breaking News

गिद्धौर के विशाल ने कराटे में जीता स्वर्ण पदक, मिला आईएमए स्टार फाइटर का ख़िताब

Gidhaur.com (न्यूज़ डेस्क) - जोश, जूनून और जज्बे के सामने उम्र आड़े नहीं आती। बड़े-बड़े होनहारों ने कम उम्र में ही दुनिया में अपनी काबिलियत का लोहा मनवाया है। गिद्धौर प्रखंड के सेवा पंचायत के रहने वाले बीरेंद्र कुमार के बेटे विशाल राज ने पटना के पाटलिपुत्रा स्पोर्ट कॉम्प्लेक्स में आयोजित राज्यस्तरीय मार्शल आर्ट कराटे चैम्पियनशिप के जूनियर इवेंट में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए आईएमए स्टार फाइटर का ख़िताब हासिल किया। महज सात वर्ष की उम्र में विशाल ने यह उपलब्धि हासिल की है।
चैम्पियनशिप में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने पर बिहार राज्य कराटे चैम्पियनशिप आयोजन समिति के महासचिव पंकज कांबली एवं पल्लवी श्रीवास्तव द्वारा विशाल को स्वर्ण पदक एवं प्रमाण-पत्र देकर सम्मानित किया गया
विशाल गिद्धौर के सत्य साईं पब्लिक स्कूल में पहली कक्षा का छात्र है। उसके इस उपलब्धि पर विद्यालय परिवार ने शुभकामनाएं दी हैं साथ ही उसके उज्जवल भविष्य की कामना की है। विशाल को कराटे के दांव-पेंच की शिक्षा उसके पिता बीरेंद्र कुमार देते हैं। बीरेंद्र खुद भी कराटे में ब्लैक बेल्ट रह चुके हैं। कराटे चैम्पियनशिप के अगले राउंड में 23-24 सितम्बर को पुनः पटना के पाटलिपुत्रा स्पोर्ट कॉम्प्लेक्स में विशाल अपने दांव आजमाएगा।

गिद्धौर     |     22/08/2017, मंगलवार